Loading...    
   


डेटिंग एप वाले BF ने 1 साल रेप किया, शादीशुदा निकला तो थाने पहुंची GF - BHOPAL NEWS

भोपाल।
 मप्र की राजधानी भोपाल में मोबाइल एप पर दोस्ती कर युवक ने 22 साल की युवती से एक साल तक ज्यादती की। आरोपी होटल में ले जाकर उससे दुष्कर्म करता था। हालांकि इस दौरान आरोपी की घर वालों ने शादी कर दी।   

युवती काे जब उसकी शादी की बात पता चली तो उसने इस बारे में पूछा, तो वह बोला- अब तुम्हारी जरूरत नहीं है। विरोध करने पर आरोपी ने युवती को जान से मारने की धमकी देते हुए गाली-गलौज कर घर से भगा दिया। इसके बाद युवती ने दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया।

मिसरोद पुलिस के अनुसार युवती टीटी नगर इलाके में रहती है। उसने पुलिस को बताया कि उसकी पहचान करीब एक साल पहले मोबाइल फोन एप के माध्यम से बंगरसिया निवासी नरेंद्र मेसराम से हुई थी। दोनों के बीच वीडियो कॉल से बात होने लगी थी। उन्होंने एक दूसरे से शादी करने का वादा किया। इसके बाद आरोपी ने टीटी नगर से उसे बाइक पर अपने साथ बंगरसिया के एक होटल में ले गया।

यहां पर नरेंद्र ने उससे दुष्कर्म किया। विरोध करने पर बोला कि हम जल्द ही शादी कर लेंगे। इसके बाद वह करीब एक साल तक इसी तरह बंगरसिया ले जाकर दुष्कर्म करता रहा। लॉकडाउन के दौरान उसने शादी कर ली। पता चलने पर वह उससे बात करने गई, तो उसने मारपीट और गाली-गलौज करते हुए भगा दिया। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

19 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here