Loading...    
   


BETUL कांग्रेस के कारोबारी विधायक के यहां छापा, भेष बदलकर पहुंची आयकर विभाग की टीम - Madhya pradesh news

भोपाल
। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ की तरह कारोबारी परिवार के मुखिया, कांग्रेस नेता एवं विधायक निलय डागा के यहां आयकर विभाग में छापामार कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि विधायक के परिवार से संबंधित मुंबई, सतना एवं सोलापुर के कुछ ठिकानों पर भी इसी तरह की कार्रवाई चल रही है। आयकर विभाग के सूत्रों का कहना है कि करोड़ों रुपए की टैक्स चोरी का मामला है जबकि स्थानीय नागरिक बता रहे हैं कि बड़ी मात्रा में काला धन छुपा हुआ है।

भेष बदलकर पहुंची आयकर विभाग की टीम 

आयकर विभाग की टीम ने लोकल ऑफिस को भी अपने आने की भनक नहीं लगने दी थी। बैतूल के जिला आयकर अधिकारी आरके चौहान केवल इतना जानते हैं कि आयकर विभाग की टीम कार्रवाई कर रही है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम 10 से अधिक वाहनों में सवार होकर बेतूल आई। सभी कारों पर नेटलिंक समिट फरवरी 2021 के पोस्टर चस्पा हैं। इस प्रकार टीम ने अपनी पहचान छुपा ली थी।

बैतूल में विधायक निलय डागा के 5 ठिकानों पर इनकम टैक्स की कार्रवाई चल रही है

बैतूल विधायक निलय डागा के परिवार से जुड़े संस्थानों पर गुरुवार की सुबह आयकर विभाग की टीम ने एक साथ कार्रवाई की है। बैतूल शहर के कोसमी इलाके में स्थित बैतूल आयल मिल, निजी स्कूल, कोठी बाजार स्थित निवास, परसोड़ा में स्थित गोदाम और बीज उत्पादक समिति के कार्यालय में आयकर विभाग की टीम पहुंचकर दस्तावेजों की जांच- पड़ताल कर रही है। बैतूल में सभी स्थानों पर पुलिस के जवान तैनात हैं। किसी को भी भीतर और बाहर आने-जाने नहीं दिया जा रहा है। 

18 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here