Loading...    
   


पूरे 1 महीने फ्री हाई स्पीड Vi ब्रॉडबैंड कनेक्शन, टेस्ट करके देखिए

वोडाफोन और आइडिया मिलकर बनी कंपनी Vi ने Airtel से मुकाबला करने के लिए पूरे देश में ब्रॉडबैंड सर्विस शुरू करने की तैयारी कर ली है। उल्लेखनीय है कि Vi ने हाल ही में यू ब्रॉडबैंड सेवा का अधिग्रहण किया है। वोडाफोन आइडिया की ब्रॉडबैंड सर्विस पूरे भारत में ग्राहकों को फ्री दी जाएगी।

Vi You Broadband plans

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कंपनी ने शुरुआती दौर में तीन नए प्लान लॉन्च किए है। ये इंटरनेट स्पीड पर आधारित प्लान है। पहला प्लान 10Mbps वाला है। दूसरा प्लान 100Mbps का है जबकि तीसरा प्लान 200Mbps वाला है। उल्लेखनीय है कि You Broadband फिलहाल 22 शहरों में अपनी सेवाएं दे रही है।

Vi You Broadband price list

रिपोर्ट के अनुसार 10Mbps वाला प्लान 1,800 रुपये में मिल रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 360 दिन (लगभग 12 महीने) है। इसके अलावा 100Mbps वाले प्लान की कीमत 1500 रुपये है। 100Mbps वाले इस प्लान की वैलिडिटी तीन महीने (90 दिन) है।
You Broadband के तीसरे प्लान यानी 200Mbps वाले ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 6000 रुपये है। इसकी वैलिडिटी 360 दिन (लगभग 12 महीने) है। ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी इस ब्रॉडबैंड प्लान में एक महीने (30 दिन) का इंटरनेट मुफ्त दे रही है।

Vi You Broadband other benefits 

न्यूनतम स्पीड पर अनलिमिटेड डाटा मिलेगा। 
प्लान की वैलिडिटी तक अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। 
रोजाना 100 एसएमएस फ्री मिलेंगे।

22 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here