Loading...    
   


मध्य प्रदेश उत्कृष्ट विद्यालयों में एडमिशन के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन - MP MODEL SCHOOL

भोपाल
। मध्य प्रदेश के उत्कृष्ट विद्यालयों में एडमिशन के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन शुरू हो गई है। शिक्षा सत्र 2021-22 के लिए कक्षा 9वी में एडमिशन दिया जाएगा। इसके लिए स्टूडेंट्स को एंट्रेंस एग्जाम पास करना होगा। ऑनलाइन एप्लीकेशन फाइल करने की लास्ट डेट 30 जनवरी 2020 तय की गई है। मॉडल स्कूलों में परीक्षा की तारीख 28 फरवरी 2020 निर्धारित की गई है।

संचालक मप्र मुक्त विद्यालय परीक्षा परिषद को इस संबंध में आयुक्त जयश्री कियावत ने पत्र जारी किया है। जिसमें साफ कहा गया है कि जिला स्तरीय उत्कृष्ट विद्यालय एवं विकासखंड स्तरीय मॉडल स्कूलों की कक्षा 9वीं में शैक्षणिक सत्र 2021-22 हेतु प्रवेश के लिए परीक्षा का आयोजन किया गया है। परीक्षा से संबंधित प्रश्न पत्र का निर्माण और ओएमआर शीट का मुद्रण तथा परीक्षा पश्चात ओएमआर शीट का मूल्यांकन कर मेरिट सूची का प्रकाशन मप्र मुक्त विद्यालय परीक्षा परिषद को करना है।

MP MODEL SCHOOL ADMISSION ENTRANCE EXAM FESS

लोक शिक्षण संचालनालय ने साफ कहा कि एमपी आनलाइन के कियोस्क में सभी शुल्क मिलाकर 100 रुपये परीक्षा शुल्क तय किया गया है। इसके अतिरिक्त किसी तरह की राशि न ली जाए। यदि कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। परीक्षा संबंधी समस्त प्रकार की तैयारियों का जिम्मा लोक शिक्षण संचालनालय ने ओपन स्कूल को सौंपा है। आयुक्त जयश्री कियावत ने कहा कि है आवेदन पत्र प्राप्त करना,प्रश्न पत्रों का निर्माण और मूल्यांकन का कार्य समय सीमा के भीतर करना सुनिश्चत करे।

MP EXCELLENCE EXAM ADMISSION ENTRANCE EXAM PROGRAM

परीक्षा की तिथि 28 फरवरी 2021
आवेदन भरने की तिथि- 10 जनवरी से 30 जनवरी 2021
परीक्षा परिणाम प्रकाशन- 5 मार्च 2021

19 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here