Loading...    
   


कर्मचारियों को बकाया एरियर का पाई-पाई भुगतान करूंगा: सीएम शिवराज सिंह चौहान - MP EMPLOYEE NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि वह कर्मचारियों के बकाया एरियर की एक-एक पाई का भुगतान करेंगे। फिलहाल करीब 4:50 लाख कर्मचारी अपने एरियर के बकाया भुगतान का इंतजार कर रहे हैं। माना जा रहा है कि नए बजट सत्र में भुगतान किया जाएगा।

कर्मचारियों का वेतन आधा करने का प्रस्ताव आया था: सीएम शिवराज सिंह चौहान

CM शिवराज सिंह चौहान ने सरकारी कर्मचारियों के सातवें वेतन आयोग के एरियर्स की एक-एक पाई भुगतान करने का आश्वासन दिया है। कार्यक्रम में CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 'अर्थव्यवस्था चौपट हो गई थी। कई महीनों तक खजाने में कोई पैसा ही नहीं आया। मेरे पास प्रस्ताव आया था कि कर्मचारियों की तनख्वाह आधी कर दें। मैंने कहा ये तो नहीं होगा। तनख्वाह में कटौती नहीं होगी। मैंने कहा एरियर वगैरह जरूर रोकना पड़े लेकिन वो भी परमानेंट नहीं रोकूंगा।'

4.37 लाख कर्मचारियों की सातवें वेतनमान की एरियर की तीसरी किश्त बाकी है

इससे पहले भी सीएम शिवराज ने दीवाली से पहले सरकारी कर्मचारियों का सातवें वेतन आयोग का बकाया एरियर देने की घोषणा की थी, इसमें मिलने वाली तीसरी किश्त का 25 फीसदी दिया जाना था, दीवाली पर ये कर्मचारियों को दे भी दिया गया था, लेकिन उसमें भी सभी कर्मचारियों को एरियर का भुगतान नहीं हो पाया था। अब सीएम ने बाकी 75 फीसदी एरियर का जल्द भुगतान करने का आश्वासन दिया है। हालांकि संभावना जताई जा रही है कि बकाया भुगतान बजट आने के बाद ही हो पाएगा। प्रदेश के 4.37 लाख कर्मचारियों को सातवें वेतनमान की एरियर की तीसरी किश्त दी जानी है।

27 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here