Loading...    
   


JABALPUR में कांग्रेस नेता के घर से तलवारों का जखीरा मिला, जुआ किंग बेटा जेल में है - MP NEWS

जबलपुर।
कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता बाबू नाटी के घर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। पुलिस ने दावा किया है कि कांग्रेस नेता के घर से तलवारों का जखीरा मिला है। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता बाबू नाटी सोनकर, कांग्रेस पार्टी के युवा नेता गज्जू सोनकर के पिता है। पुलिस रिकॉर्ड में गज्जू सोनकर की पहचान जबलपुर के जुआ किंग के रूप में है। फिलहाल गज्जू जेल में है।

जबलपुर में वरिष्ठ कांग्रेस नेता के घर से 13 तलवारें मिली

इस संबंध में हनुमानताल थाना प्रभारी उमेश गोल्हानी ने बताया किविश्वसनीय मुखबिर की सूचना पर क्राईम ब्रांच व हनुमानताल पुलिस द्वारा बाबू नाटी के कब्जे वाले पुराने मकान से 13 नग तलवार जब्त किया है। उक्त जब्तशुदा तलवारों को मूल अपराध 738/2020 में शामिल किया गया है। 

7 नवंबर से शुरू हुई है सोनकर के खिलाफ कार्रवाई 

जबलपुर में कांग्रेस के प्रतिष्ठित सोनकर परिवार के खिलाफ 7 नवंबर 2020 से कार्रवाई शुरू हुई है। कांग्रेस नेता गजेंद्र सिकरवार की आलीशान बंगले पर एसपी की स्पेशल स्क्वाड ने छापामार कार्रवाई की थी। तब इनके यहां से 11 लोगों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद घर की सर्चिंग में दो देशी कार्बाइन सहित 17 हथियार, 19 मैग्जीन, विभिन्न बोर के 1478 राउंड कारतूस, स्टील का फरसा, बका, खड्ग, जंगली जानवर के दो सींग जब्त किए थे। मामले में आर्म्स एक्ट, वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किए गए थे। पुलिस ने गजेंद्र सोनकर और उसके भाई सोनू सोनकर को गिरफ्तार कर लिया था परंतु इनके पिता राजकुमार सोनकर एवं अन्य लोग फरार हो गए थे। बाद में इनके द्वारा सरकारी जी वहीं पर किए गए कथित अतिक्रमण को भी गिरा दिया गया था।

6 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here