Loading...    
   


GWALIOR: बेटे से बदला लेने माँ की हत्या की - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में दो दिन पहले महिला के बेटे से बदला लेने आए युवकों ने आंगन में अलाव ताप रही महिला को गोली मार दी। पुलिस ने इस मामले में गोली चलाने वाले चारों युवकों की पहचान कर ली है। सभी को हिरासत में ले लिया है। बाइक, कट‌टा भी बरामद कर लिया गया है। आरोपियों ने जुर्म भी कुबूल कर लिया है। 

दरअसल दो दिन पहले पहले हजीरा के न्यू नरसिंह नगर में परम सिंह राजपूत के घर के बाहर आकर बाइक सवार युवकों ने फायरिंग की थी। बाइक सवारों ने एक गोली घर के दरवाजे पर सीधी मारी थी। गोली दरवाजे को चीरते हुए आंगन में अलाव ताप रही परम सिंह की पत्नी राजकुमारी के पेट में लगी थी। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया था।घटना के कुछ घंटे बाद रात को फिर बाइक सवारों ने घर के बाहर आकर 4 से 5 गोलियां और चला दी थीं। 

घायल महिला ने उपचार के दौरान मंगलवार को दम तोड़ दिया है। पुलिस को फरियादी परम सिंह से पता लगा कि घटना वाले दिन उसके बेटे विक्रम सिंह का पास ही गली में रहने वाले कुछ लड़कों से विवाद हुआ था। इसके बाद पुलिस ने उन लड़कों की तलाश शुरू की। सभी घर से गायब थे, जिस पर संदेह यकीन में बदल गया। चारों की घेराबंदी कर उन्हें मंगलवार सुबह ही पकड़ा गया है। उनके पास से कट्‌टा, बाइक बरामद कर लिए गए हैं। इनमें से दो लड़के राठौर समाज व एक परिहार और एक किरार है। चारों ने कुबूल किया है कि वह विक्रम से बदला लेने आए थे वह नहीं मिला तो दरवाजे पर गोली मार दी। उन्हें नहीं पता था पीछे कोई बैठा है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला हत्या में तब्दील कर दिया है।

05 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here