Loading...    
   


GWALIOR: पति ने लोहे की रोड मारकर गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के बरई में स्थित शूकर पालन केंद्र में चौकीदार मिथुन वाल्मीकि ने बुधवार की रात को लोहे की रोड सिर में मारकर गर्भवती पत्नी अनीता वाल्मीकि की हत्या कर दी। झगड़े का कारण पति पत्नी के बीच हुई नोंकझोंक बताया जा रहा है।   
 
पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में मिथुन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपित से हत्या का वास्तविक कारण उगलवाने का प्रयास कर रही है। गुड़ा-गुढ़ी का नाका पर निवास करने वाला मिथुन वाल्मीकि पिछले कुछ दिनों से श्यामपुर बरई में स्थित शूकर पालन केंद्र में चौकीदारी करता है। मिथुन यहां परिवार सहित रहता है। बुधवार की रात को मिथुन का पत्नी से झगड़ा हो गया। झगड़े में आरोपित ने शूकर पालन केंद्र में पड़े लोहे के पाइप से बेरहमी से अनीता को पीटना शुरू कर दिया। लोहे का पाइप सिर में लग जाने के कारण गर्भवती अनीता की मौके पर ही मौत हो गई। मृतिका का मायका छत्तीसगढ़ में हैं। पुलिस ने अनीता की मौत की सूचना मायके पक्ष को भी दे दी है।

डेड हाउस में पहुंचाया शवः शूकर पालन केंद्र में महिला की हत्या की सूचना मिलते ही मोहना थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने गुरुवार की दोपहर को महिला के शव का डाक्टर परीक्षण कराने के बाद स्वजनाें को सौप दिया है। मोहना थाना पुलिस ने मिथुन वाल्मीकि के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में मिथुन को हिरासत में ले लिया है। पुलिस आरोपित से हत्या के संबंध में पूछताछ कर रही है।

21 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here