Loading...    
   


GWALIOR में 5th के छात्र से कुकर्म, चॉकलेट का लालच देकर पहाड़ी पर ले गया था आरोपी - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में दस रुपए के बिस्किट का पैकेट देकर बालक को एक युवक पहाड़ी पर ले गया। वहां बच्चे के साथ युवक ने दुष्कृत्य किया। दुष्कृत्य से पहले जब बच्चे ने भागने का प्रयास किया, तो आरोपी ने उसे पीटा भी है। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया।
   
घटना रविवार शाम शहर से 45 किलोमीटर दूर रेंहट गांव घाटीगांव थाना की है। पुलिस देर रात घायल बच्चे को लेकर जेएएच में मेडिकल कराने पहुंची है। फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।घाटीगांव के रेंहट निवासी 10 वर्षीय राजू (परिवर्तित नाम) पांचवीं का छात्र है। रविवार शाम छात्र को गांव के ही गज्जू तोमर ने चॉकलेट वाला बिस्किट का पैकेट दिया। इसके बाद किसी काम से गांव की पहाड़ी पर चलने के लिए कहा। बच्चा गज्जू तोमर के साथ पहाड़ी पर चला गया। यहां पहुंचकर आरोपी गज्जू तोमर ने छात्र के कपड़े उतारे, तो उसने भागने का प्रयास किया। इस पर आरोपी ने उसे पीटा और धमकाया कि वह उसकी बात नहीं मानेगा, तो वह जान से मार देगा। इसके बाद उसने बच्चे के साथ दुष्कृत्य किया।

पहाड़ी से भागकर छात्र घर पहुंचा और पूरी बात बताई। मामले का पता चलते ही गांव में हंगामा खड़ा हो गया। इसके बाद आरोपी भाग गया। घटना की सूचना पीड़ित के परिजन ने घाटीगांव थाना पुलिस को दी। रविवार रात 12 बजे घायल छात्र को मेडिकल कराने के बाद पुलिस ग्वालियर जेएएच लेकर पहुंची है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को पता लगा है, गंदी मानसिकता का आरोपी गज्जू तोमर नशे का आदी है। उसने पहले नशा किया फिर वारदात को अंजाम दिया है। एसडीओपी घाटीगांव प्रवीण अष्ठाना का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी भी जल्द पकड़ा जाएगा।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here