Loading...    
   


GWALIOR में दो राजनैतिक गुटों के बीच हाथापाई, 20 मिनट तक चला हंगामा - MP NEWS

ग्वालियर
। ग्वालियर के फूलबाग मैदान में दो राजनीतिक गुटों के बीच हाथापाई हो गई। करीब 20 मिनट तक हंगामा चलता रहा। जब तक पुलिस आ पाती तब तक एक गुट वहां से जा चुका था। दोनों पक्षों की ओर से किसी ने भी प्रकरण दर्ज नहीं कराया है। 

ग्वालियर शहर के फूलबाग मैदान में पिछले 36 दिनों से किसान आंदोलन के समर्थन में धरना प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि शाम करीब 4:30 बजे 20-25 नकाबपोश लोग आकर विवाद करने लगे। वह लोग प्रदर्शन बंद करने की बात कर रहे थे। महिला प्रदर्शनकारियों ने कहा कि उनके साथ अभद्रता की गई है। करीब 20 मिनट तक हंगामा चलता रहा। घटनास्थल पर जब तक पुलिस पहुंच पाती तब तक सभी लोग वापस जा चुके थे। 

ग्वालियर के स्थानीय सूत्रों ने बताया है कि अखिल भारतीय किसान महासंघ, किसान संघर्ष दल के आह्वान पर ग्वालियर के फूलबाग क्षेत्र में धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। आज इस प्रदर्शन का 31 वा दिन है। प्रदर्शन में शामिल महिलाओं ने एडिशनल एसपी सतेंद्र सिंह तोमर को बताया कि उनके साथ अभद्रता की गई है लेकिन समाचार लिखे जाने तक कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया गया था।

हंगामे के बाद फूलबाग पर किसान आंदोलन स्थल पर फोर्स तैनात कर दिया गया है। साथ ही, ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है। एएसपी सतेन्द्र सिंह तोमर का कहना है, मामले की जांच की जा रही है।

31 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here