Loading...    
   


BHOPAL: फास्ट फूड डिलीवरी ब्वॉय ने वीडियो बनाते हुए सुसाइड किया, डेढ़ घंटे हुई रिकॉर्डिंग - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश राजधानी भोपाल अशोका गार्डन इलाके में शनिवार रात एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। किन कारणों से यह कदम उठाया इसका तो खुलासा नहीं हो पाया है। यह कदम उठाने से पहले युवक ने अपना खुद का वीडियो बनाया और फांसी लगा ली। जब देर रात युवक का दोस्त घर पहुंचा तब इसका घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने मर्ग कायम कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच के दौरान खुदकुशी करने के कारण सामने नहीं आया है। पुलिस के अनुसार बैतूल के सोहापुर का रहने वाला 27 साल का भगत सिंह अपने दोस्त के साथ किराए से रहता था। वह फास्ट फूड दुकान में डिलीवरी ब्वॉय था। शनिवार रात को घर पर अकेला था, दौरान भगत सिंह ने अपना खुद का वीडियो बनाया और फांसी लगाने की तैयारी करने लगा मोबाइल में वह फंदा बनाते हुए और फांसी पर लटकता हुआ नजर आ रहा है लेकिन उसने वीडियो बनाते समय कोई ऐसी बात नहीं कही है जिससे उसके या कदम उठाने का कारण सामने आ सके।

जांच में सामने आया है कि घटना रात 10:00 के आसपास की है। शनिवार रात 11:30 बजे जब मृतक का दोस्त उसके घर पहुंचा। इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा हुआ। मृतक का मोबाइल वीडियो रिकॉर्डिंग मोड में मिला है। डेढ़ घंटे की वीडियो रिकॉर्ड हुआ है। पुलिस मामले में उसके दोस्त और करीबियों से पूछताछ कर रही है। बाद में इस पूरे मामले का खुलासा होगा। हालांकि दोस्त से पूछताछ में मृतक के प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। अभी पता चला है कि युवक ने कुछ दिन पहले भी जान देने की कोशिश की थी।

17 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here