BHOPAL: 5 साल की बच्ची की तीसरी मंजिल से गिर कर मौत - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बजरिया थाना क्षेत्र में बड़े भाई के साथ खेल रही 5 साल की बच्ची तीसरी मंजिल से गिर गई। इलाज के दौरान करीब 72 घंटे के बाद उसकी मौत हो गई। 

जांच अधिकारी राजेंद्र यादव ने बताया कि प्रमोद कुमार साहू प्राइवेट जॉब करते हैं। वह पुरुषोत्तम नगर के सेमरा कला में मकान की तीसरी मंजिल पर परिवार के साथ किराए पर रहते हैं। गत 23 जनवरी की शाम करीब 4 बजे उनकी पत्नी छत पर कपड़े लेने गई थी। 5 साल की बेटी विभा और 8 साल का बेटा भी सीढ़ियां चढ़कर मां के पीछे-पीछे पहुंच गए। बच्चों को देख मां ने उन्हें नीचे जाकर खेलने के लिए कहा। इतना कहकर वह काम में लग गई, तभी बेटे की चीख सुनाई दी कि विभा गिर गई। 

मां तुरंत नीचे पहुंची और बेहोशी की हालत में बच्ची को तुरंत प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। करीब 3 दिन तक जिंदगी-मौत से जूझने के बाद आखिरकार मंगलवार शाम उसने दम तोड़ दिया। इस पर अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को सूचित किया।

जांच अधिकारी ने बताया कि तीन मंजिला मकान की छत की मुंडेर पर दीवार या रेलिंग नहीं है। दोनों बच्चे दौड़ दौड़ कर खेल रहे थे। ऐसी आशंका है कि बच्ची का पैर फिसल गया होगा। वह मकान के अगले हिस्से में गिरी। डॉक्टरों ने मौत का कारण सिर और पेट में गंभीर चोट है।

बच्ची की मां 3 दिन तक बेटी के आंख खोलने की उम्मीद लगाए थी। डॉक्टरों के मृत घोषित करने के बाद मां का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है, फिलहाल, परिजन के बयान नहीं हो पाए हैं। पूछताछ के बाद ही घटना के सटीक कारणों का पता चल पाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !