Loading...    
   


ड्रग्स वाली आंटी के बेटे के खिलाफ पब वाली लड़की ने रेप केस दर्ज कराया - MP NEWS

इंदौर
। शहर की हाई प्रोफाइल रियल एस्टेट कारोबारी प्रीति जैन जो रात होते ही ड्रग्स वाली आंटी बन जाती थी, के बेटे यश जैन के साथ पब में जाने वाली लड़की ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। लड़की ने यश जैन और उसके दोस्त अकमल के खिलाफ गैंगरेप की शिकायत की है। 

पुलिस अधीक्षक विजय खत्री ने बताया कि 21 साल की कॉलेज स्टूडेंट लड़की ने शिकायत की है कि यश जैन और उसका दोस्त अकमल उसे विजय नगर थाना क्षेत्र में एक मॉल में स्थित पब में ले गए थे और उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद उसे इंदौर के कई होटलों में ले जाया गया और नशा देकर उसके साथ रेप किया गया। पुलिस ने यश जैन और अकमल के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यश जैन फरार, 20 हजार का इनाम घोषित 

ड्रग्स वाली आंटी के बेटे यश जैन के खिलाफ पहला मामला दर्ज होने के बाद से ही वह फरार हो गया है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने यश की तलाश में धार, मनावर, बड़वानी व आसपास के शहरों में दबिश दी थी, लेकिन वह नहीं मिला। आरोपी यश को आखिरी बार बेटमा में ही देखा गया था। इसके बाद से वह पुलिस गिरफ्त से दूर है। पुलिस ने उसकी सूचना देने वाले को 20,000 का इनाम देने की घोषणा की है।

हाई प्रोफाइल टूरिस्ट पार्टियों को ड्रग्स सप्लाई करता था यश जैन: डीआईजी

डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने बताया कि आंटी ने बेटे के जरिए अधिकांश टूरिस्ट स्पॉट्स को भी कवर कर रखा था। मुंबई-गोवा और दिल्ली के अलावा शहर के आसपास से टूरिस्ट स्पॉट्स पर भी ये हाई-प्रोफाइल युवक-युवतियों के समूह को पार्टियों में नशा उपलब्ध कराते थे। वहीं, एसआईटी ने 26 संभावित आरोपियों की सूची बनाई है। इसमें से आठ आरोपियों को चिह्नित कर प्रकरण में उनके नाम बढ़ाए हैं, लेकिन धरपकड़ होने के कारण भी नामों का खुलासा नहीं कर रहे। जल्द ही इनकी गिरफ्तारी लेकर इन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

23 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here