Loading...    
   


JABALPUR के 2 पुलिस अधिकारी नोएडा में गिरफ्तार, इससे पहले पब्लिक ने पीटा था - MP NEWS

जबलपुर
। मध्य प्रदेश पुलिस की जबलपुर स्थित स्टेट साइबर सेल में तैनात सब इंस्पेक्टर राशिद परवेज खान, सब इंस्पेक्टर पंकज साहू एवं कॉन्स्टेबल आसिफ खान को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले एक कार में सवार करीब 6 लोगों ने दोनों पुलिस अधिकारियों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए सरेआम पीटा था और सर्विस रिवाल्वर लूट ली थी। 

दिल्ली एवं नोएडा के अखबारों में छपी खबर के अनुसार आरोपी को हिरासत में लेकर उनकी गिरफ्तारी दर्ज किए बिना 4.70 लाख रुपए रिश्वत के बदले उन्हें मुक्त कर देने के मामले में नोएडा पुलिस ने मध्य प्रदेश पुलिस के  इंस्पेक्टर राशिद परवेज खान, सब इंस्पेक्टर पंकज साहू एवं कॉन्स्टेबल आसिफ खान सहित अवैध निवेश योजना संचालित करने की आरोपी सूर्यभान यादव और शशिकांत यादव को गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ आपराधिक साजिश रचने और अवैध वसूली करने का मामला दर्ज किया गया है। 

बताया गया है कि मध्य प्रदेश पुलिस के 4 सदस्यों की एक टीम पोंजी स्कीम के कथित संचालक सूर्यभान यादव और शशिकांत यादव को गिरफ्तार करने के लिए नोएडा गई थी। इनमें से तीन (दोनों सब इंस्पेक्टर एवं एक आरक्षक) ने सूर्यभान यादव को उसके नोएडा स्थित ऑफिस से हिरासत में ले लिया था। लेकिन विधिवत गिरफ्तारी नहीं दिखाई। 4.70 लाख रुपए के बदले सूर्यभान को स्वतंत्र कर दिया। उत्तर प्रदेश पुलिस ने मध्य प्रदेश पुलिस के तीनों अधिकारियों एवं पोंजी स्कीम संचालन के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

21 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here