Loading...    
   


INDORE: दोस्त ने बाइक लौटने देर हो गयी तो उसकी हत्या कर दी - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक युवक ने अपने दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी। वारदात के समय आरोपी नशे में था। पुलिस ने बताया कि मृतक भूपेंद्र आरोपी अभिषेक से कुछ देर के लिए बाइक मांगकर ले गया। काफी देर बाद लौटने के कारण अभिषेक का उससे झगड़ा हो गया। बात बढ़ने पर अभिषेक उर्फ आबू ने पास रखा चाकू भूपेंद्र के पैर पर मार दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।    

एएसपी पश्चिम जोन-1 राजेश व्यास ने बताया कि घटना गुरुवार शाम 7.30 बजे जूनी इंदौर इलाके में कलश मंडपम् के पीछे स्थित झुग्गी बस्ती की है। हत्या के बाद मृतक भूपेंद्र (25) के परिवार ने बस्ती में हंगामा मचाया। आरोपी की घेराबंदी के लिए एएसपी ने टीमें बनाकर जवानों को फिल्ड में तैनात किया है। परिजनों ने बताया कि मृतक भूपेंद्र आरोपी अभिषेक के दोस्त की बाइक कुछ देर के लिए मांग कर ले गया था। लेकिन कई घंटों तक नहीं लौटा तो उसने अभिषेक से शिकायत की। इस पर जब वह लौकर आया तो अभिषेक ने उससे गाली गलौज और विवाद कर लिया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा की अभिषेक ने पास रखे चाकू से भूपेंद्र के पैर में जांघ के पास गंभीर वार कर दिया। इस पर अधिक खून बह जाने से उसकी घायल हालत में ही मौके पर मौत हो गई।

घटना के बाद सीएसपी जूनी इंदौर की टीम ने आरोपी अभिषेक के लिए नाकेबंदी की और उसके घर व अन्य ठिकानों पर तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। देर रात टीम ने उसे हिरासत में ले लिया था। हालांकि अधिकारियों ने अभिषेक की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की। अभिषेक पर एक मारपीट का केस दर्ज है वहीं मृतक भूपेंद्र पर तीन अपराध हैं। जिसमें एक अवैध शराब का और बाकी मारपीट व धमकाने के हैं।

05 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here