Loading...    
   


GWALIOR: कैफे की आड़ में हुक्का बार, गुड़गुड़ाते मिले लड़के-लड़कियां - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के सिटी सेंटर कैलाश विहार क्षेत्र में कैफे-07 पर शुक्रवार रात को पुलिस ने छापामार कार्रवाई की है। कैफे में पुलिस को युवक-युवतियां जन्मदिन पार्टी में हुक्के पर धुआं उड़ाते मिले हैं। पूरा कमरा धुएं से भरा हुआ था। इसके साथ ही एक टेबल पर केक रखा हुआ था। पुलिस के कैफे में पहुंचते ही युवक-युवतियों ने एक-दूसरे के पीछे छिपने का प्रयास किया और भागने की कोशिश की है।   

पुलिस ने बताया कि कैफे की आड़ में हेमू गुर्जर हुक्का बार चला रहा था। पुलिस ने कैफे के मैनेजर और स्टॉफ को पकड़कर यूनिवर्सिटी थाने पहुंचा दिया और पुलिस कैफे मालिक की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार पुलिस को पिछले कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि सिटी सेंटर कैलाश विहार में होटल के सामने कैफे की आड़ में हुक्का बार चलाया जा रहा है। कैफे का मालिक शराब पार्टी का आयोजन भी चोरी छिपे करता है।

इस सूचना के पर रेड डालने पहुंचे यूनिवर्सिटी थाना प्रभारी रामनरेश यादव ने पुलिस बल के साथ कैफे-07 पर शुक्रवार रात छापा मारा है। वहीं, कैलाश विहार मल्टी की पहली मंजिल पर 500 फीट के हॉल में कैफे की आड़ में हुक्का बार संचालित होता मिला है। युवक-युवतियों को समझाइश देकर छोड़ दिया है। पता चला है कि यह हुक्का बार हेमू गुर्जर का है। कैफे मालिक के खिलाफ कोरोना संक्रमण काल में पार्टी आयोजित करने पर धारा 188 और अवैध रूप से हुक्का बार संचालित करने का प्रकरण दर्ज किया जा रहा है। स्टाफ को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है।

05 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here