Loading...    
   


GWALIOR की चंबल काॅलोनी से विवेक का अपहरण - MP NEWS

ग्वालियर।
 चंबल कॉलोनी से दीपू भदौरिया ने बड़ी ही चतुराई के साथ विवेक भदौरिया का अपहरण कर लिया। पुलिस को इसकी सूचना मिली तो अपहरणकर्ताओं ने पुलिस से बचने के लिए विवेक को बांधकर एक ट्रक में डाला और ग्वालियर शहर से बाहर ले जाने की कोशिश करने लगे। चारों तरफ नाकाबंदी होने के कारण अब विवेक भदौरिया को जोरासी मंदिर के पास फेंककर भाग गए।

चंबल कॉलोनी मोतीझील निवासी विवेक भदौरिया पुत्र गोपाल सिंह भदौरिया छात्र है और उसे उसके पड़ोस में रहने वाले दीपू भदौरिया ने उससे पांच हजार रुपए की मदद मांगी और जब वह रुपए देने आया तो वह उसे बाइक से रितूराज चैराहे के पास पहुंचा और उसे जबरन ट्रक में डाल लिया और कुछ दूर ले जाने के बाद आरोपी ने विवेक को चाकू मारा और रॉड से हमलाकर उसके हाथ बांघ कर ट्रक के नीचे कुचलने का प्रयास किया। 

इसी बीच वहां से गुजर रहे विवेक के दोस्त मोनू ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हुई और घेराबंदी करना शुरू कर दिया। पुलिस को देखते ही हमलावर ट्रक में विवेक को डालकर फरार हो गए। पुलिस की घेराबंदी बड़ी तो आरोपी उसे जौरासी घाटी के पास सडक पर पटक कर चले गए।

पनिहार थाना पुलिस ने पकड़े आरोपी रू वहीं घेराबंदी में जुटी पुलिस ने पनिहार टोल नाके के पास ट्रक को पकड़ लिया और आरोपी को पकडकर संबंधित थाना पुलिस को सौप दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

14 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here