Loading...    
   


DOCTOR NIGAM की कार ट्रक के नीचे दबी, ड्राइवर की मौत, डॉ. गंभीर की हालत - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में तेज रफ्तार ट्रक पहले सड़क पर लहराया फिर आगे जा रही कार पर पलट गया। हादसे में कार पूरी तरह दब गई। कार के चालक की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि निरीक्षण कर लौट रहे डॉक्टर की हालत गंभीर बनी हुई है। 

घटना सिमरिया मोड़ की है। घायल डॉक्टर को ग्वालियर उपचार के लिए भेजा गया है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने हाइवे पर चक्काजाम कर दिया। करीब दो घंटे तक हाइवे जाम रहा। पुलिस अफसरों ने स्थिति को संभाला और आर्थिक मदद के साथ आरोपी की गिरफ्तारी के आश्वासन पर जाम खुलवाया। डबरा के आयुष विभाग में पदस्थ डॉ. चन्द्र शेखर निगम शुक्रवार दोपहर डबरा के कुछ केन्द्र पर निरीक्षण कर वापस अपने दफ्तर लौट रहे थे। वह कार में पीछे बैठे थे और गाड़ी राकेश कुमार चला रहे थे। 

शुक्रवार दोपहर 2 बजे के लगभग वह वह अभी सिमरिया मोड़ पर पहुंचे थे कि तभी पीछे से अनाज से भरा एक ट्रक तेज रफ्तार में आया और कार के पास लहराते हुए पलट गया। ट्रक के नीचे कार दब गई, जिसमें कार चला रहे राकेश की मौके पर ही कुचलने से मौत हो गई, जबकि डॉ. निगम गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर घायल को अस्पताल पहुंचाया। इसी समय चालक राकेश के परिजन और स्थानीय लोग सिमरिया मोड़ पर पहुंच गए। लोगों ने गुस्से में हाइवे पर जाम कर दिया।

डबरा हाइवे पर दो घंटे तक शव रखकर प्रदर्शन किया गया। जिस कारण हाइवे जाम रहा। ग्वालियर और दतिया दोनों ओर वाहनों की कतार लग गईं। हंगामा और चक्काजाम की सूचना पर डबरा थाना प्रभारी केडी सिंह मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभाला। मृतक के परिजन को समझाया। साथ ही प्रशासनिक और पुलिस अफसर ने आर्थिक सहायता मुहैया कराने का आश्वासन दिया तब जाकर जाम खुलवा सके।

04 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here