Loading...    
   


DAVV NEWS: सागर के छात्रों ने प्यून को टक्कर मारी, सिर फट गया, मौत - BHOPAL SAMACHAR

इंदौर
। DAVV (देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी) के इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (IET) कैंपस में एम ब्लॉक के सामने एक सागर शहर के रहने वाले वासु राठौर ने तेजी से कार चलाते हुए सामने खड़े प्यून गणेश भैरव में टक्कर मार दी। टक्कर से वह चलकर कार के बोनट पर गिरा और उसका सिर फट गया। इस एक्सीडेंट में 38 साल के गणेश भैरव की मौके पर ही मौत हो गई। 

सागर का वासु राठौर DAVV में फीस भरने आया था

भंवरकुआं पुलिस के अनुसार, मृतक का नाम गणेश भैरवे था और वह देव नगर न्यू पलासिया में रहता था। पुलिस ने घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिए हैं। वहीं कार को जब्त कर युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। कार सागर का रहने वाला 20 साल वासु राठौर चला रहा था। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने यहां एडमिशन लिया और फीस भरने तीन साथियों के साथ सागर से कार ड्राइव करके ही आ रहा था। कॉलेज के कैंपस में आते ही यह दुर्घटना हो गई।

ब्रेक में पानी की बोतल फंसने के कारण एक्सीडेंट हो गया

आरोपी वासु ने बताया कि कैंपस में टर्न पर कार असंतुलित हो गई। ब्रेक लगाया, लेकिन उसमें पानी की बॉटल फंसने से गलती से एक्सीलरेटर दब गया। इससे कार की स्पीड तेज हो गई और मृतक से टकरा गई। वहीं IET के डायरेक्टर डॉ. संजीव टोकेकर का कहना है कि वे संस्थान के छात्र ही नहीं हैं। केवल फीस भरने आए थे।

27 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here