Loading...    
   


शिवराज सिंह को मामू पुकारकर दिग्विजय सिंह ने कहा: माफिया की लिस्ट चाहिए, मैं दे दूंगा

भोपाल
। दिनांक 25 दिसंबर 2020 को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सरकारी कार्यक्रम के दौरान मुंबईया बोली में ' सुन ले रे, जमीन में गाड़ दूंगा' बयान तो दे दिया परंतु अब यही बयान उनके लिए सिरदर्द साबित होने वाला है। प्रदेशभर के पत्रकार माफियाओं का खुलासा करने की तैयारी कर रहे हैं। ताकि शिवराज सिंह चौहान उन्हें जमीन में गाड़ सकें। आज के अखबारों में माफिया से संबंधित खबरों की संख्या पहले से ज्यादा है। इधर दिग्विजय सिंह ने भी शिवराज सिंह को मामू पुकारते हुए कहा कि, यदि जमीन में गाड़ने के लिए माफिया की लिस्ट चाहिए तो वह उपलब्ध कराने को तैयार है।

शिवराज सिंह जी, लिस्ट चाहिए तो मैं दे दूंगा: दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने कहा 15 साल में कौन से भू-माफिया के ख़िलाफ़ शिवराज उर्फ़ मामू ने कार्यवाही की? ज़रा बताएं तो। सारे भू-माफिया को पनपाने का काम तो मामू आपने ही किया है। प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार क्षेत्र में शासकीय ज़मीनों पर कॉलोनी कट गईं और सभी आपके शिष्य हैं। सूचि चाहिए? मैं दे दूँगा। 

साहस है तो न्यायिक जांच आयोग का गठन करें: दिग्विजय सिंह

1995 के बाद भोपाल का मास्टर प्लॉन आज तक क्यों नहीं बना? सैंकड़ों अवैध कॉलोनियों कट गईं, आपने आज तक किसी भी अवैध कॉलोनाइजर के ख़िलाफ़ कोई भी कार्यवाही की हो तो बताएं। यदि साहस है तो न्यायिक जॉंच आयोग का गठन करें मैं प्रमाण दूँगा। केवल ज़बानी जमा खर्च करने के आप आदी हैं। 

25 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here