BF संग रोमेंटिक ड्राइव पर GF ने 10 लोगों पर चढ़ाई फॉरच्यूनर - INDORE NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में राजेन्द्र थाना इलाके के राजीव गांधी चौराहे पर मंगलवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया। एक युवती 100 से ज्यादा की स्पीड से कार दौड़ाते हुए चौराहे पर स्टैंड पर खड़े ऑटो में जा घुसी। स्पीड ज्यादा हाेने से एक के बाद तीन ऑटो चपेट में आ गए। हादसे में पांच लोग घायल हो गए। इनमें से ज्यादा चोट आने पर तीन को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

बताया जा रहा है लड़की को ठीक से गाड़ी ड्राइव करते नहीं आती थी और उसने ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर पैर रख दिया। इससे कार की स्पीड 100 के ऊपर चली गई और वह नियंत्रण खो बैठी। हादसे के बाद कार की नंबर प्लेट टूट गई। उसमें मानव अधिकार संघ भी लिखा हुआ था। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार फॉरच्यूनर कार को एक लड़की तेजगति से दौड़ा रही थी। हमारे देखते ही देखते लड़की ने एक के बाद एक तीन ऑटो पर कार चढ़ा दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो उछलकर सड़क किनारे से रोड पर फिंका गए। 

वहीं, उसमें सवार लोग भी करीब 10 फीट उछलकर दूर जा गिरे। इसके बाद हम दौड़े और दोनों को उठाकर रिक्शा में लेकर अस्पताल रवाना हुए। इसके बाद मौके पर पहुंची 108 भी दो घायलों को लेकर अस्पताल रवाना हुई। हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि संभवत: युवती को अच्छे से कार चलानी नहीं आती है।

मामले में राजेंद्र नगर टीआई अमृता सोलंकी ने बताया कि चोइथराम मंडी के पास फॉरच्यूनर कार ने तीन ऑटो को टक्कर मारी है। हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं। गाड़ी को जब्त कर लिया गया है। कार एक महिला चला रही थी। महिला नशे की हालत में नहीं है। उसने प्रारंभिक जानकारी में बताया कि ब्रेक लगाने की जगह एक्सीलेटर दब गया था।

पुलिस के अनुसार गाड़ी सवार युवक-युवती लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। सुबह फोन पर बात कर घूमने जाने का प्लान बनाया था। प्लानिंग अनुसार युवती आई बस से राजीव गांधी चौराहे पर पहुंची। यहां पहले से खड़े युवक से उसने कुछ देर बात की। इसके बाद युवती गाड़ी ड्राइव करने का कहते हुए ड्राइविंग सीट पर आ गई। जैसे ही उसने कार स्टार्ट कर एक्सीलेटर दबाया। गाड़ी तेजी से आगे दौड़ गई। घबराई युवती ने ब्रेक की जगह और एक्सीलेटर दबा दिया, जिससे कार की गति बढ़ गई और बेरिकेड्स को तोड़ती हुई, सामने खड़े ऑटो से टकरा गई।

पुलिस के अनुसार युवक व्यापारिक पृष्ठभूमि वाला है। कार ने जब तीन ऑटो को रौंद दिया तो घबराई युवती को बचाने के लिए पास बैठे युवक ने सीट की अदला-बदली कर ली। खुद ड्राइविंग सीट पर बैठ गया, जबकि युवती को पास वाली सीट पर बिठा दिया। घटना में जब दोनों थाने पहुंचे तो युवक यही कहता रहा कि कार वह चला रहा था। बाद में पुलिस ने चश्मदीदों के बयान पर यह तय किया कि कार युवती चला रही थी। इसके बाद पुलिस ने युवती पर मामला दर्ज करने की बात कही।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !