Loading...    
   


BF की CAR 100 की स्पीड में दौड़ाई और ऑटो रिक्शा में घुसा दी, पांच घायल - MP NEWS

इंदौर
। पुलिस थाना राजेंद्र नगर के निगरानी क्षेत्र राजीव गांधी चौराहे पर एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड की कार को 100 से ज्यादा की स्पीड में दौड़ा दिया। उसका कार से कंट्रोल छूट गया और फॉर्च्यूनर कार सामने स्थित ऑटो रिक्शा स्टैंड में जा घुसी। वहां खड़े तीन ऑटो रिक्शा पूरी तरह से कबाड़ हो गए। इनमें बैठे 5 लोग घायल हो गए। कार की नंबर प्लेट पर मानव अधिकार संघ लिखा हुआ है। पुलिस ने लड़की और उसके बॉयफ्रेंड को हिरासत में ले लिया है, लेकिन समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं किया गया था।

3 ऑटो रिक्शा सड़क किनारे जा गिरे, ऑटो सवार 10 फीट उछलकर दूर गिरे

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार फॉरच्यूनर कार को एक लड़की तेजगति से दौड़ा रही थी। हमारे देखते ही देखते लड़की ने एक के बाद एक तीन ऑटो पर कार चढ़ा दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो उछलकर सड़क किनारे से रोड पर फिंका गए। वहीं, उसमें सवार लोग भी करीब 10 फीट उछलकर दूर जा गिरे। इसके बाद हम दौड़े और दोनों को उठाकर रिक्शा में लेकर अस्पताल रवाना हुए। इसके बाद मौके पर पहुंची 108 भी दो घायलों को लेकर अस्पताल रवाना हुई। हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं। 

कार लड़की चला रही थी लेकिन नशे में नहीं थी: टीआई अमृता सोलंकी

मामले में राजेंद्र नगर टीआई अमृता सोलंकी ने बताया कि चोइथराम मंडी के पास फॉरच्यूनर कार ने तीन ऑटो को टक्कर मारी है। हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं। गाड़ी को जब्त कर लिया गया है। कार एक महिला चला रही थी। महिला नशे की हालत में नहीं है। उसने प्रारंभिक जानकारी में बताया कि ब्रेक लगाने की जगह एक्सीलेटर दब गया था।

BF की कार ड्राइव कर रही थी लड़की, लंबे समय से रिलेशनशिप में

पुलिस के अनुसार गाड़ी सवार युवक-युवती लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। सुबह फोन पर बात कर घूमने जाने का प्लान बनाया था। प्लानिंग अनुसार युवती आई बस से राजीव गांधी चौराहे पर पहुंची। यहां पहले से खड़े युवक से उसने कुछ देर बात की। इसके बाद युवती गाड़ी ड्राइव करने का कहते हुए ड्राइविंग सीट पर आ गई। जैसे ही उसने कार स्टार्ट कर एक्सीलेटर दबाया। गाड़ी तेजी से आगे दौड़ गई। घबराई युवती ने ब्रेक की जगह और एक्सीलेटर दबा दिया, जिससे कार की गति बढ़ गई और बेरिकेड्स को तोड़ती हुई, सामने खड़े ऑटो से टकरा गई।

GF को बचाने के लिए BF ड्राइविंग सीट पर आ गया

पुलिस के अनुसार युवक व्यापारिक पृष्ठभूमि वाला है। कार ने जब तीन ऑटो को रौंद दिया तो घबराई युवती को बचाने के लिए पास बैठे युवक ने सीट की अदला-बदली कर ली। खुद ड्राइविंग सीट पर बैठ गया, जबकि युवती को पास वाली सीट पर बिठा दिया। घटना में जब दोनों थाने पहुंचे तो युवक यही कहता रहा कि कार वह चला रहा था। बाद में पुलिस ने चश्मदीदों के बयान पर यह तय किया कि कार युवती चला रही थी। इसके बाद पुलिस ने युवती पर मामला दर्ज करने की बात कही।

15 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here