कंगना रनौत की अगली फिल्म की शूटिंग सारणी में होगी, प्रोडक्शन टीम आई - BETUL MP NEWS

बैतूल।
सतपुड़ा की खूबसूरत वादियों में बसी विद्युत नगरी सारनी एवं कोल नगरी पाथाखेड़ा की खूबसूरती आगामी दिनों में फिल्मों में देखने को मिलेगी। यहां कंगना रनौत एवं अर्जुन रामपाल की फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग प्रस्तावित है।  गुरूवार को फिल्म निर्माताओं की टीम ने बैतूल कलेक्टर श्री राकेश सिंह से मुलाकात की एवं फिल्म शूटिंग के लिए प्रस्तावित तैयारियों की जानकारी ली। 

कलेक्टर श्री सिंह ने टीम को आश्वस्त किया कि आवश्यक अनुमतियां एवं औपचारिकताएं पूर्ण होने के बाद फिल्म शूटिंग के लिए जिला प्रशासन द्वारा पूरा सहयोग प्रदान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिले में फिल्म निर्माण से जहां एक ओर यहां की खूबसूरती फिल्मी दुनिया में प्रदर्शित होगी एवं अन्य फिल्म निर्माता फिल्म शूटिंग के लिए आकर्षित होंगे, वहीं दूसरी ओर जिले में टूरिज्म को भी बढ़ावा मिलेगा। 

फिल्म शूटिंग यूनिट के श्री जुल्फकार ने बताया कि गुरूवार को उनकी टीम ने कलेक्टर श्री सिंह से मुलाकात की है एवं फिल्म निर्माण से संबंधित आवश्यक जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फिल्म के प्रोड्यूसर श्री सोहेल मलकाई एवं श्री दीपक मुकुट हैं, डायरेक्टर श्री रजनीश घई हैं। फिल्म में मुख्य कलाकार कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता हैं।गे

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !