Loading...    
   


मध्यप्रदेश कर्मचारियों की वेतन वृद्धि पर मुख्यमंत्री का बयान - MP EMPLOYEE NEWS

भोपाल
। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि फेस्टिवल सीजन एवं दीपावली से पहले शासकीय कर्मचारियों के एरियर्स और फेस्टिवल एडवांस का ₹10000 भुगतान करने के आदेश जारी कर दिए गए। सभी कर्मचारियों को यह राशि दीपावली से पहले मिल जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि कर्मचारियों की वेतन वृद्धि के मामले में जल्द ही फैसला लिया जाएगा।

कोरोनावायरस पॉजिटिव हुए कर्मचारियों के इलाज का खर्च भी देंगे

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि उनकी सरकार कर्मचारी हितैषी सरकार है, हर स्थिति में प्रदेश सरकार शासकीय कर्मियों के साथ है। कोविड-19 संक्रमित शासकीय सेवकों एवं उनके आश्रित परिवार के सदस्यों की चिकित्सा पर हुए व्यय संबंधी भुगतान की भी व्यवस्था की गई है।

सातवें वेतन आयोग की तीसरी किस्त का 25% भुगतान के आदेश

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि प्रदेश के सर्वांगीण विकास में शासकीय अधिकारी-कर्मचारियों की भी महती भूमिका रही है। उन्होंने शासकीय सेवकों की वेतनवृद्धि के संबंध में भी शीघ्र निर्णय लिये जाने की बात कही। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि त्यौहार अग्रिम और सातवें वेतन आयोग की तीसरी किस्त का 25 प्रतिशत भुगतान करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को जारी करने के दिये गये है, जिससे शासन-प्रशासन के अभिन्न अंग शासकीय सेवकों को दीपावली के पूर्व यह राशि मिल सके।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here