Loading...    
   


अजय विश्नोई कैबिनेट मंत्री बनेंगे, विधानसभा अध्यक्ष पद मंजूर नहीं - JABALPUR NEWS

जबलपुर
। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार को गिरा कर बनाई गई शिवराज सिंह सरकार के मंत्रिमंडल से विधायक अजय विश्नोई सबसे ज्यादा नाराज थे। अब उनके समर्थकों का कहना है कि अजय विश्नोई नए मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री बनेंगे। विधानसभा अध्यक्ष का पद उन्हें मंजूर नहीं है। 

विधायक अजय विश्नोई ने भी इसकी पुष्टि की है। अजय विश्नोई का एक बयान सामने आया है जिसमें उनका कहना है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस बार मंत्रिमंडल विस्तार में क्षेत्रीय संतुलन का ध्यान रखेंगे। बिश्नोई का कहना है कि विधानसभा अध्यक्ष का पद उन्हें नहीं चाहिए। इन दो लाइनों के बाद तीसरी लाइन जो उन्होंने नहीं कही, वह यह है कि उनकी मुख्यमंत्री से बात हो गई है और वह कैबिनेट मंत्री बनेंगे। 

महाकौशल से राजेंद्र शुक्ला या अजय विश्नोई 

मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में ग्वालियर और मालवा क्षेत्र को पर्याप्त प्रतिनिधित्व मिल चुका है। केवल महाकौशल क्षेत्र ऐसा है जहां से किसी भी विधायक को कैबिनेट मंत्री नहीं बनाया गया। महाकौशल से अजय विश्नोई के अलावा राजेंद्र शुक्ला बड़े दावेदार हैं। उन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। मंत्री नहीं बनाए जाने के बावजूद राजेंद्र शुक्ला ने किसी भी प्रकार का अप्रिय बयान जारी नहीं किया। देखना यह है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दोनों में से किसे पसंद करते हैं।

14 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here