Loading...    
   


GWALIOR रेलवे ट्रेक पर मां-बेटी का शव मिला - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रेलवे ट्रेक पर बीना वर्मा व उसकी तीन साल की बेटी का शव बुधवार की सुबह रेलवे ट्रेक पर मिला है। अकबपुर में बीना का मायका है। पति विकास वर्मा की मौत के बाद बीना वर्मा मायके में बेटी अंकिता के साथ रह रही थी। 
 
अकबरपुर गांव से निकले रेलवे ट्रेक पर एक महिला व एक बच्ची का शव पड़े होने की सूचना बुधवार की सुबह पुरानी छावनी थाना पुलिस को मिली। पुलिस के मौके से पहुंचने से पहले गांव के लोगों ने शवों की पहचान बीना पत्नी विकास वर्मा व उसकी तीन साल के बेटी अंकिता के रूप में कर ली थी।  बीना के बच्ची के साथ ट्रेन से कटने की सूचना मिलने पर मायके पक्ष के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद मां-बेटी के शव को पीएम के लिए डेड हाउस पहुंचा दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया।

स्वजनों का कहना है कि बीना वर्मा मानसिक रूप से कमजोर थी। रात में बेटी को साथ लेकर बीना वर्मा ट्रेक पर कैसे पहुंच गई, किसी को पता नहीं है। आशंका जताई जा रही है कि किसी ट्रेन की चपेट में आ जाने के कारण मां-बेटी की मौत हुई है। पुरानी छावनी थाना पुलिस ने स्वजन की सूचना पर पुरानी छावनी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। 

18 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here