Loading...    
   


GWALIOR में ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला जलाने वालों के खिलाफ FIR - MP NEWS

ग्वालियर
। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला दहने करने पर शहर के तीन थानों में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं पर मामला दर्ज किया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि कोरोना संक्रमण के चलते इन्होंने निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया है। 

कांग्रेसी नेता अशोक सिंह के रिश्तेदारों के मैरिज गार्डन पर बुलडोजर चलने के बाद शहर जिला कांग्रेस ने बीते रोज शहर के प्रमुख़ चौराहों पर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुतले जलाए थे। जिस पर थाटीपुर थाना पुलिस ने थाना प्रभारी आरवीएस विमल की शिकायत चतुर्भुज धनेलिया, प्रेम सिंह, रामसेवक, संतोष शर्मा सहित 70 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 

वहीं माधौगंज थाना पुलिस ने उप निरीक्षक गंभीर सिंह यादव की शिकायत पर कैलाश चावला, आनंद शर्मा, भैया लाल, धीरज ढीगरा व अन्य दो दर्जन के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 

इधर ग्वालियर थाना पुलिस ने उप निरीक्षक जीतेन्द्र सिंह तोमर की शिकायत पर विनोद यादव, मुनेन्द्र भदौरिया, जितेन्द्र एवं तीन दर्जन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि कांग्रेसी नेताओं ने कोविड गाइड लाइन का पालन नहीं किया, जिस पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

22 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here