Loading...    
   


आमिर खान की बेटी को सेक्सुअली एब्यूज किया गया था: इरा खान ने खुद बताया - BOLLYWOOD NEWS

मुंबई।
10 अक्टूबर को वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे के मौके पर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इरा खान ने बताया था कि वह डिप्रेशन में है परंतु क्यों है उसे खुद नहीं पता। इस दौरान इरा खान ने बताया कि जब 14 साल की थी तब, जान-पहचान के लोगों ने ही उनका यौन शोषण किया था। 

खुद भी डिप्रेशन की वजह नहीं जानतीं

वीडियो में उन्होंने बताया कि पैरेंट्स के अलग होने का सदमा भी कोई इतना बड़ा नहीं था कि वे डिप्रेस्ड हो जाएं, क्योंकि उनका तलाक आपसी सहमति से और शांति से हुआ था। इसके अलावा 6 साल की उम्र में उन्हें टीबी हुआ था, जो कि साधारण तरह का टीबी था। यह भी उनके डिप्रेशन की वजह नहीं हो सकता।

यौन शोषण भी डिप्रेशन की वजह नहीं

इरा ने वीडियो में कहा- जब मैं 14 साल की थी, तब मुझे सेक्सुअली एब्यूज किया गया था। वह अजीब सी स्थिति थी। मुझे पता नहीं था कि क्या हो रहा है? और जो लोग कर रहे थे, वो जान-पहचान के लोग थे। इसलिए मुझे पता नहीं था कि, वो यह जानते हैं कि वो क्या कर रहे हैं? मैं सही समझ रही हूं या नहीं?

जैसे ही मुझे पता चला कि मैं सही समझ रही हूं, मैंने अपने आपको उस परिस्थिति से निकाल लिया। और जब एक बार वह खत्म हो गया, उस बारे में मुझे बुरा लगना बंद हो गया। हां मैं कभी-कभी अपने आपको कोसती थी कि मैं इतनी बेवकूफ हूं कि मैंने अपने साथ ऐसा होने दिया और इतनी देर तक होने दिया। पर इससे भी मुझे कोई जिंदगीभर का सदमा नहीं हुआ। इसलिए यह भी कोई वजह नहीं हो सकती कि मैं अभी डिप्रेस्ड हूं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here