Loading...    
   


BHOPAL में सिनेप्लेक्स फिर बंद हो सकते हैं - MP NEWS

भोपाल।
मप्र की राजधानी भोपाल में सिनेप्लेक्स फिर बंद होने लगे हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से पहले से दर्शकों की कमी झेल रहे सिनेप्लेक्स के रोजाना के खर्चे भी नहीं निकल पा रहे हैं। इस वजह से कुछ दिन पहले ही खुला ज्योति सिनेप्लेक्स फिर बंद हो गया। यहां सूरज पर मंगल भारी फिल्म लगी थी।

ना फिल्में ना दर्शक 

शहर में भारत और संगम टॉकीज भी हाल में खुली थीं, लेकिन यहां भी दर्शक नहीं पहुंच रहे हैं। इस वजह से कई बार पूरे शो ही नहीं हो रहे। ज्योति सिनेप्लेक्स के मैनेजर राकेश नरूला ने बताया कि फिल्म देखने के लिए दर्शक ही नहीं आ रहे थे। वैसे भी संचालन आधी क्षमता में हो रहा था। उसके बाद भी कोरोना की वजह से लोग नहीं आते थे। इस वजह से फिल्म उतार दी है। सेंट्रल सर्किट सिनेमा एसोसिएशन के सचिव सिंहल ने बताया कि जल्द स्थिति में सुधार नहीं होता तो सिनेमाघरों का संचालन करना मुश्किल होगा। बिजली बिल ही एक लाख के आसपास आ जाता है। भारत सिनेप्लेक्स के अश्विनी अग्रवाल ने बताया कि दर्शक बहुत कम आ रहे हैं।

संचालकों के मुताबिक मार्च से ही सिनेप्लेक्स बंद हाे गए थे। ऐसी स्थिति में स्टाफ भी कम करना पड़ा था, क्योंकि आय भी शून्य हो गई थी। संचालकों के मुताबिक जब तक पूरी क्षमता से संचालन और बड़े बैनर की फिल्में रिलीज नहीं होगी, तब तक ऐसी स्थिति रहेगी। इधर, मल्टीप्लेक्स जैसे पीवीआर, आइनॉक्स आदि में भी बहुत कम दर्शक पहुंच रहे हैं।

25 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here