Loading...    
   


सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को अज्ञात वाहन ने कुचला, दोनों की मौके पर मौत - JABALPUR MP NEWS

सिहोरा/जबलपुर।
राष्ट्रीय राजमार्ग से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां सड़क के किनारे सो रहे मजदूरों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। दर्दनाक हादसे में दोनों मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है। हादसे की सूचना पर पहुंची खितौला पुलिस ने दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा मर्चुरी भिजवाते हुए वाहन की तलाश शुरू कर दी है। 

खितौला थाना प्रभारी जे मसराम ने बताया कि सुबह 6:00 बजे के लगभग सूचना मिली की राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 घाट सिमरिया बस स्टॉप के पास दो युवकों के शव पड़े हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि दो युवकों के शव खून से लथपथ पड़े हुए थे उनके सिर पर ऐसा लग रहा था जैसे कोई भारी वाहन गुजर गया हो। मृतकों की जेब से जांच करने पर पुलिस को उनके आधार कार्ड मिले। जिसके आधार पर मृतकों की शिनाख्त कन छेदीलाल प्रजापति (20) और दुर्गा प्रसाद बर्मन (23) निवासी ग्राम अजवायन, तहसील मैहर जिला सतना के रूप में हुई। 

बुरी तरह बिगड़ गया था चेहरा, सड़क पर बिखरा था खून

प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि दोनों युवक मजदूर थे जो कि मजदूरी करने के लिए आए हुए थे। रात में दोनों युवक बस स्टॉप के पास चादर बिछा कर सो रहे थे। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि रात में सोते समय किसी अज्ञात वाहन उनकी सिर्फ को चलता हुआ निकल गया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद पूरी सड़क पर खून बिखरा हुआ पड़ा था।

काम करके बाहर से लौटे थे, प्रतीक्षालय में सो गई थे

मृतकों के परिजनों ने बताया कि उनके बेटे काम करने के लिए कहीं बाहर गए हुए थे और रात होने के कारण दोनों घाट सिमरिया के पास बने प्रतीक्षालय के सामने रात गुजारने के लिए बिस्तर डालकर सो गए थे। पुलिस ऐसा अनुमान लगा रही है कि किसी अज्ञात वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में दूसरा वाहन सड़क किनारे सो रहे दोनों मजदूरों को को चलता हुआ निकल गया जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर अज्ञात वाहन की पतासाजी शुरू कर दी है।

25 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here