Loading...    
   


BHOPAL में BJP को मजबूत करने वाले बाबूजी नहीं रहे, प्रधानमंत्री ने शोक जताया - MP NEWS

भोपाल
। भारत में भारतीय जनता पार्टी को शून्य से शिखर तक ले जाने वाले स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई एवं श्री लालकृष्ण आडवाणी के साथ सक्रिय होकर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने वाले नेता कैलाश सारंग का निधन हो गया। श्री सारंग में दीपावली की शाम लक्ष्मी पूजन मुहूर्त के समय प्राण त्याग दिए।

भोपाल में कैलाश सारंग को लोग प्यार से 'बाबूजी' कहते थे

बीते दिनों अचानक तबीयत खराब होने पर उन्हें एयर एंबुलेंस कर मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका पार्थिव शरीर कल सुबह मुंबई से भोपाल लाया जाएगा। अंतिम संस्कार का समय फिलहाल तय नहीं किया गया है। कैलाश सारंग पिछले डेढ़ महीने से अस्पताल में भर्ती थे। बीजेपी कार्यकर्ता श्रद्धा से उन्हें बाबूजी कहते थे। 

कैलाश सारण को एक दयालु और मेहनती नेता के रूप में याद किया जाएगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा "कैलाश जी ने मध्य प्रदेश में बीजेपी को मजबूत करने के बृहत प्रयास किए। उन्हें एक दयालु और मेहनती नेता के रूप में याद किया जाएगा। उनके निधन से दुखी हूं। उनके परिवार और शुभचिंतकों के प्रति संवेदना. शांति।"

व्यक्तिगत तौर पर उन्होंने हर समय मेरा मार्गदर्शन किया: सीएम शिवराज सिंह

उनके निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, "माननीय कैलाश सारंग जी के रूप में जनसंघ और भारतीय जनता पार्टी का एक बहुत बड़ा आधार स्तंभ हमने खो दिया है। व्यक्तिगत तौर पर हर समय उन्होंने मेरा मार्गदर्शन किया। उनके जाने से मध्य प्रदेश की राजनीति में जो विशाल शून्य पैदा हुआ है, वह कभी भरा नहीं जा सकेगा।"

15 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here