Loading...    
   


कमलनाथ के करीबी ने जुए के जरिए 200 करोड़ रुपए की संपत्ति बना ली: जबलपुर पुलिस - MP NEWS

जबलपुर।
पुलिस ने दावा किया है कि गज्जू उर्फ गजेंद्र सोनकर एवं उसके परिवार ने जुए के जरिए 200 करोड़ रुपए की संपत्ति बना ली है। उल्लेखनीय है कि गजेंद्र सोनकर कांग्रेस पार्टी के नेता हैं एवं पूर्व मुख्यमंत्री युवा प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के करीबी माने जाते हैं। पिछले दिनों पुलिस ने इनके घर पर छापामार कार्रवाई की थी। पुलिस ने बताया था कि इनके यहां जुआ खेल रहे करीब 200 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

जबलपुर में देसी कसीनो की कमाई से सोनकर परिवार की कहां कितनी प्रॉपर्टी

पुलिस सूत्रों का कहना है कि गिरफ्तारी के बाद पुलिस द्वारा सोनू उर्फ महेन्द्र सोनकर, गज्जू उर्फ गजेन्द्र सोनकर, राजकुमार उर्फ बाबू नाटी सोनकर, रजनीश वर्मा और उनके साथियों के प्रोफाइल की जांच की जा रही है। पुलिस ने मोटे तौर पर सोनकर परिवार की सम्पत्ति का आंकड़ा 200 करोड़ के लगभग बताया है। 

इसमें जबलपुर और कटनी के मकान, खदान, भूमि सहित टाउनशिप शामिल है। सूत्रों का कहना है कि कटनी में तीन आयरन और चूना पत्थर की खदान, टाउनशिप में लगी पत्ती, जबलपुर में खदान सहित टाउनशिप के अलावा 10 गिटटी क्रेशर शामिल है। इसके अलावा इनकी सम्पत्ति में अत्याधुनिक सुख-सुविधा वाले मकान और लग्जरी कारें शामिल है। 

गज्जू सोनकर को कमलनाथ ने राहुल गांधी से मिलवाया था 

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और गजेंद्र सोनकर के बीच कितना मजबूत कनेक्शन है इस बात का अंदाजा सिर्फ इस बात से लगाया जा सकता है कि मध्य प्रदेश विजिट के दौरान कमलनाथ ने गजेंद्र सोनकर को राहुल गांधी से मिलवाया था। इस अवसर पर गजेंद्र सोनकर ने राहुल गांधी का स्वागत किया था।

11 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here