Loading...    
   


मध्यप्रदेश में मतदाताओं को आधा-आधा लीटर गंगाजल फ्री, कांग्रेस पार्टी की तरफ से / MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश में जनमत से चुनी कांग्रेस पार्टी की लोकतांत्रिक सरकार को गिराने वाली भाजपा और खरीद-फरोख्त कर जनता के साथ धोखा करने वाले बागी विधायकों और उनकी गंदी सोच और राजनीति को साफ करने के लिए कांग्रेस पार्टी प्रदेश में होने वाले उपचुनाव क्षेत्रों में मतदाताओं के घर-घर जाकर आधा-आधा लीटर गंगाजल वितरित करने का अभियान चलायेगी। 

अभियान का शुभारंभ आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ के मार्गदशन एवं प्रदेश कांग्रेस की मोर्चा संगठनों एवं प्रकोष्ठों की समन्वयक श्रीमती अर्चना जायसवाल के नेतृत्व में किया गया। श्री कमलनाथ ने इस अभियान के शुभारंभ पर श्रीमती जायसवाल एवं साथी कांग्रेसजनों को अभियान की बधाई देते हुए कहा कि हमें सच्चाई का साथ देना है, गंदी राजनीति करने वाले ऐसे हर व्यक्ति को सबक सिखाना है और मतदाताओं को इस गंदगी से दूर रखने के हर संभव प्रयास करना है।

श्रीमती जायसवाल ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की कमलनाथ सरकार को खरीद-फरोख्त कर गिराने का असंवैधानिक कृत्य करने वाले दगाबाजों के विधानसभा क्षेत्रों में जाकर मतदाताओं के अंतर्मन का शुद्धिकरण करने के लिए ‘शुद्ध के लिए युद्ध’ अभियान चलाकर 27 विधानसभा क्षेत्रों के मतदाताओं को कांग्रेस आधा-आधा लीटर गंगाजल बांटेगी और होने वाले इन उपचुनाव में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का आव्हान करेगी, ताकि इन बागी विधायकों और भाजपा द्वारा फैलायी गई इस गंदगी को साफ कर उनको सबक सिखाकर फिर से जनमत से चुनी कांगे्रस की जनहितैषी सरकार प्रदेश में बन सके। 

कांग्रेस का मानना है कि इन मतदाताओं ने कांग्रेस पार्टी को वोट दिया था परंतु इन धोखेबाज लोगों ने अपने स्वार्थ और सत्ता सुख के लिए मतदाता के साथ खिलवाड़ कर उनके मतों को अशुद्ध किया है। 

प्रदेश की सभी उपचुनाव वाली 27 विधानसभा क्षेत्रों में गंगा जल वितरण अभियान के लिए हिमांशु यादव को संयोजक बनाया गया है। अभियान का शुभारंभ सांवेर विधानसभा क्षेत्र से किया जायेगा। अभियान के शुभारंभ अवसर पर कपिल सिसोदिया, मनोज यादव, मनोज राजपूत, आईटी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप ठक्कर सहित कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

06 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here