Loading...    
   


शाहरुख खान की HORROR WEB SERIES 'बेताल' NETFLIX पर रिलीज


ऐमजॉन पर अनुष्का शर्मा की पाताल लोक धूम मचा रही है इसी बीच शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज ने अपनी सुपर अवेटेड वेब सीरीज बेताल नेटफ्लिक्स लॉन्च कर दी है।साल 2019 में शाहरुख खान ने बार्ड ऑफ ब्लड का निर्माण किया था जिसमें इमरान हाशमी लीड रोल में थे। इस बार शाहरुख एक हॉरर वेब सीरीज लेकर आ गए हैं। 

HORROR WEB SERIES जोंबीज के साथ युद्ध

शाहरुख खान की रेड चिलीज ने अमेरिकी प्रोड्यूसर जेसन ब्लम की कंपनी ब्लमहाउस प्रोडक्शन्स के साथ मिल कर नेटफ्लिक्स ऑरिजनल वेब सीरीज बेताल बनाई है, जिसकी स्ट्रीमिंग 24 मई, 2020 को नेटफ्लिक्स पर शुरू कर दी गई है। इस वेब सीरीज में विनीत कुमार लीड रोल में हैं। सीरीज में वे जोंबीज के साथ युद्ध करते नजर आएंगे।

वेब सीरीज में एक गांव की कहानी दिखाई गई है। ब्रिटिश इंडियन आर्मी ऑफिसर बेताल और उसकी रेडकोट जोंबीज की बटालियन ने गांव में तहलका मचा रखा है। इसी बीच इंडियन पुलिस फोर्स और आर्मी गांव वालों की मदद के लिए आगे आए हैं और भूतों से जंग करते नजर आएंगे।

फिल्म में विनीत कुमार के साथ अहाना कुमरा भी हैं। अहाना ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी साझा की है। उन्होंने वेब सीरीज के कुछ सीन्स की फोटोज शेयर की हैं और लिखा है- अब सभी के लिए सुरंग खुल गई है। आप सभी से उस पार मिलूंगी। मगर तब जब आप जोम्बी अटैक से खुद को बचा पाएंगे। नेटफ्लिक्स पर बेताल स्ट्रीमिंग। 

कास्ट में ये सितारे भी शामिल

इसके अलावा कास्ट में सेक्रेड गेम फेम एक्टर जितेंद्र जोशी, करीब करीब सिंगल फेम एक्टर सिद्धार्थ मेनन और फैशन फेम एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई भी शामिल हैं। अब देखने वाली बात ये है कि ब्रिटिश आर्मी की बटालियन के भूतों को दर्शक कितना एक्सेप्ट करते हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here