Loading...    
   


Dolby On App Download करें, ऑडियो एवं वीडियो रिकॉर्डिंग के स्पेशल फीचर्स

Dolby sound quality audio video recording app

भारत की म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए एक शानदार गिफ्ट के रूप में Dolby On: Record Audio & Music लॉन्च किया गया है। डॉल्बी ऑन एक फ्री म्यूजिक, वीडियो रिकॉर्डिंग और स्ट्रीमिंग एप है। कंपनी का दावा है कि डॉल्बी एप की मदद से आप अपने फोन से डॉल्बी साउंड क्वालिटी के साथ ऑडियो और वीडियो को आसानी से रिकॉर्ड कर सकेंगे। इस एप का इस्तेमाल लाइव स्ट्रीम के लिए भी किया जा सकता है। इसकी डायरेक्ट लिंक नीचे दी गई है।

डॉल्बी ऑन फीचर्स की बात करें तो इसमें ऑटोमैटिक कंप्रेशन, ईक्यू, लिमिटिंग, नॉइस रिडक्शन, स्टेरियो वाइडनिंग, डी-एसिंग आदि जैसे ऑडियो इफेक्ट्स मिलेंगे। इसमें आपको सॉनिक रिकॉर्डिंग भी मिलती है। ऐसे में आप बिना किसी स्टूडियो गए डॉल्बी साउंड के साथ ऑडियो और वीडियो की रिकॉर्डिंग कर सकेंगे। आईओएस एप में ट्विच या फेसबुक पर कंटेंट शेयर करने के लिए एक इन-बिल्ट लाइव स्ट्रीमिंग फीचर है।

डॉल्बी ऑन एप के खास फीचर्स | Special features of Dolby on mobile app

वीडियो के लिए, अपने फोन या टैबलेट की सेटिंग के जरिये अपने शॉट को फ्रेम करें, और सुनिश्चित करें कि आपके स्थान पर पर्याप्त रौशनी है। ऑडियो रिकॉर्डिंग के लिए लेवल की जांच करें और इन-एप लेवल मीटर पर नजर रखें यदि आप लाल जोन में हैं, तो क्लिपिंग से बचने के लिए अपनी आवाज को कम करें या फोन को और दूर रखें। डॉल्बी ऑन के साथ अपने अपना माइक भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 
Dolby On App Download करने के लिए यहां क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here