Loading...    
   


CORONA UPDATE: छिंदवाड़ा में चार कोरोना पॉजिटिव


छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 4 हो गई है जो 2 नए केस आए हैं ये दोनों उसी व्यक्ति के रिश्तेदार हैं जिसकी कुछ दिन पहले से ही मौत हो गई थी। जिले में नोबेल कोरोनावायरस के संक्रमण से अब लगातार मामले बढ़ रहे हैं बुधवार देर रात को जारी की गई सात लोगों की सैंपल रिपोर्ट में दो और लोगों को कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया। जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात आईसीएमआर जबलपुर ने सात संदिग्ध लोगों की रिपोर्ट जारी की थी रिपोर्ट में माल्हनवाड़ा निवासी एक महिला और एक पुरुष को पॉजिटिव पाया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों नए कोरोना पॉजिटिव भी इंदौर से छिंदवाड़ा आये जिले के पहले कोरोना मरीज़ के रिस्तेदार हैं। तीनो नए मरीज़ मृतक के पिता, दीदी और जीजा हैं। प्रशासन और चिकित्सा अधिकारियों के मार्गदर्शन में पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आने वाले 31 और 1 मरकज़ संदिग्ध व्यक्ति को मिलाकर 32 लोगों को सिंगोड़ी के सेंटर में रखा गया है जिसमें दोनों पॉजिटिव मरीज भी शामिल है।

इस मामले में सिविल सर्जन डॉक्टर ने बताया है कि इन लोगों को रात में ही जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है और उनका इलाज शुरू कर दिया गया है। छिंदवाड़ा के एडीएम राजेश बाथम ने बताया कि जबलपुर भेजे गए सैंपल में बुधवार को सात लोगों की रिपोर्ट आई थी इसमें माल्हनवाड़ा निवासी, जिसमें एक महिला और एक पुरुष शामिल है पॉजिटिव मिले हैं यह दोनों कोरोनावायरस मृतक के ही रिश्तेदार हैं। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here