Loading...    
   


रेप पीड़ित महिला बैंक अधिकारी की हालत गंभीर, पति लॉक डाउनलोड फंसा था | BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बलात्कार का शिकार हुई महिला बैंक अधिकारी की हालत गंभीर बनी हुई है। जब घटना हुई पति लॉक डाउन में फंसा हुआ था। वह राजस्थान में था। घटना के बाद भोपाल पुलिस ने राजस्थान पुलिस से बात करके उसे बुलवाया लेकिन महिला की हालत लगातार गंभीर बनी हुई है। महिला अब भोपाल में रुकना नहीं जाती।

24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं

भोपाल पुलिस के हाथ 24 घंटे बाद भी कोई अहम सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने घटना के बाद बिल्डिंग में आने वाले हॉकर, दूध वाले जैसे लगभग 45 लोगों से सघन पूछताछ की, लेकिन उनसे कोई अहम जानकारी नहीं मिली। पुलिस को एक CCTV फुटेज मिला है, लेकिन उसमें संदेही की तस्वीर धुंधली दिख रही है। महिला के चोरी गए मोबाइल फोन की लोकेशन भी पता की जा रही है। 

आहत महिला ने दीवार में सिर मारकर आत्महत्या की कोशिश की

शाहपुरा के एक अपार्टमेंट में रहने वाली दृष्टीहीन महिला अफसर के साथ गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात को अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया था। दरिंदगी के बाद आरोपित घर का दरवाजा बाहर से बंद कर फरार हो गया। वह महिला का मोबाइल फोन भी चोरी कर ले गया। घटना के बाद से ही 53 वर्षीय पीड़िता भयभीत होने के साथ ही अवसाद ग्रस्त हो गई है। उसके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। महिला ने दीवार में सिर मारकर खुद को जख्मी करने की भी कोशिश की। 

महिला की हालत बिगड़ी

घटना के बाद भोपाल के आला अधिकारियों ने राजस्थान पुलिस से संपर्क किया। साथ ही घटना की गंभीरता बताते हुए पीड़ित महिला के पति को भोपाल पहुंचाने में मदद करने की बात की। इसके बाद महिला के पति को सड़क मार्ग से भोपाल लाया जा सका। महिला को उसके घर से दूसरे स्थान पर शिफ्ट कर दिया गया है। वहां भी महिला की मानसिक स्थिति लगातार बिगड़ रही है। वह घटना के बाद मानसिक रूप से काफी टूट गई है। वह पति के साथ राजस्थान स्थित घर जाना चाह रही है।

इनका कहना है
आरोपितों की तलाश में 40 से 45 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। कुछ सुराग मिले है। उन पर टीम काम कर रही है।
संजय साहू एएसपी

19 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरें

टीआई देवेंद्र चंद्रवंशी आज डिस्चार्ज होने वाले थे, लगातार दो रिपोर्ट नेगेटिव आई थी 
इंदौर शोक मग्न: कोरोना फाइटर TI देवेंद्र चंद्रवंशी शहीद, पढ़िए पूरी रिपोर्ट 
Airtel अनलिमिटेड डाटा, 1Gbps की स्पीड के साथ for WORK FOR HOME with ENTERTAINMENT
दीपक तिवारी ने MCU कुलपति पद से इस्तीफा दिया 
अस्थाई शिक्षकों के पक्ष में सुप्रीम कोर्ट का फैसला, नियमितीकरण पर मुहर


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here