Loading...    
   


जनता कर्फ्यू के दिन क्या करें कि दिन यादगार बन जाए, चलिए प्लान करते हैं | PLAN FOR JANTA CURFEW

Janata curfew ke din Kya Karen

भारत की सबसे बड़ी खासियत यह है कि हम लोग घने अंधकार में भी कुछ ना कुछ पॉजिटिव निकाल ही लेते हैं। अत्यधिक तनाव की स्थिति में भी मनोरंजन जारी रहता है। कोरोना वायरस का भी एक सबसे बड़ा पॉजिटिव यह है कि लोगों को अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करने का मौका मिल रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च 2020 को जनता कर्फ्यू का आवाहन किया है। बताने की जरूरत नहीं यह जनता कर्फ्यू भारत के इतिहास में दर्ज हो जाएगा। अपना क्वेश्चन यह है कि जनता कर्फ्यू के दिन सुबह से शाम तक क्या करेंगे। आइए प्लान करते हैं: 

  • यदि आप धार्मिक प्रवृत्ति के हैं तो सुंदरकांड का पाठ कर सकते हैं, अखंड रामायण एक शानदार विकल्प है। श्री सत्यनारायण जी की कथा एवं हवन ना केवल आपकी प्रोफेशनल लाइफ के लिए लाभदायक होगा बल्कि इसके हवन से आपका घर वायरस मुक्त हो जाएगा।
  • घर की छत पर दाल बाटी का प्रोग्राम बना सकते हैं। एक शानदार फैमिली पिकनिक हो जाएगी। कुछ देर धूप में रहेंगे। कोरोना वायरस से बचे रहेंगे। 
  • मनपसंद खाना खाएंगे और नींद पूरी करेंगे। छुट्टियों के दिन कई लोग सारा दिन सोते रहते हैं। शाम को 7:00 बजे के बाद घर से बाहर निकलेंगे। 
  • बच्चों के साथ कुछ गेम्स खेलेंगे। जॉब के कारण उन्हें टाइम नहीं दे पाते। एक दिन पूरा समय उन्हें देंगे। 
  • मल्टीप्लेक्स बंद है। फिल्म देखने बाहर नहीं जा सकते लेकिन घर पर मनपसंद फिल्म देख सकते हैं। आइए हम कुछ मोबाइल एप्लीकेशंस बताते हैं जो आपको आपकी पसंदीदा फिल्म प्रोवाइड करा सकती हैं।


Tubi TV APP: इसमे कई सारे आप्शन है, आपको Tubi TV पर हॉरर, कॉमेडी, रोमांस, फिक्शन और सस्पेंस फिल्में देखने को मिल सकती हैं। 
Viewster MOBILE APP: इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि ये सीधे ऑन लाइन स्ट्रीमिंग देता है और भी वो बिना किसी मंथली सब्सक्रिप्शन के। 
Cinema Box APP: क्रोम कास्ट सपोर्ट, ऑफलाइन मोड, किड्स मोड और सब टाइटल जैसी सुविधाएं मिलेगी। अपने फोन से डाउनलोड करने के लिए स्टेप बाय स्टेप ट्यूटोरियल का इस्तेमाल करना होगा। 
SnagFilms APP: फिल्मों के साथ साथ फ्री में कॉटूर्न और भी शोज देखने को मिल सकते है। 
Mega Box HD APP: महज 1.8 एमबी साइज का एप है। बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड और इंटरनेशनल मूवीज देखने के अगर आप शौकीन है तो ये एक अच्छा आप्शन है। 
अपना पसंदीदा MOVIE AND TV SHOW APP DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here