Loading...    
   


सुबह कमलनाथ ने इस्तीफा दिया, शाम को शिवराज सिंह सीएम हाउस पहुंच गए | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजनीति में शुक्रवार शाम बड़ा मजेदार घटनाक्रम हुआ। सोशल मीडिया पर लोग अपने अपने तरीके से यह फोटो वायरल कर रहे हैं। दरअसल हुआ यूं कि शुक्रवार दिनांक 20 मार्च 2020 को सुबह कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया और शाम को शिवराज सिंह चौहान सीएम हाउस पहुंच गए। 

शिवराज सिंह: मिलनसार या उतावले 

सोशल मीडिया पर इस फोटो के साथ लोग कई तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। कुछ लोग शिवराज सिंह चौहान को एक मिलनसार व्यक्ति बताते हुए कमलनाथ के साथ उनकी इस मुलाकात की प्रशंसा कर रहे हैं तो वही चुटकी लेने वाले भी कम नहीं है। लोक शिवराज सिंह चौहान को एक उतावला व्यक्ति बता रहे हैं जो मध्य प्रदेश विधायक दल के नेता की घोषणा से पहले ही सीएम हाउस जा पहुंचा। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि शिवराज सिंह जी का बस नहीं चला नहीं तो शाम 3:00 बजे शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते और शाम को 7:00 बजे सीएम हाउस में सामान शिफ्ट कर लेते। यह बताने की जरूरत नहीं कि शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री पद की दौड़ में शामिल है परंतु निर्विवाद, सर्व स्वीकार्य और एकमात्र नहीं है।

शिवराज सिंह को ऑपरेशन लोटस का चीफ कमांडिंग ऑफिसर बताया जा रहा है

शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ की दोस्ती जग प्रसिद्ध है। बताने की जरूरत नहीं कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ को सत्ता से नीचे उतारने में शिवराज सिंह चौहान का कतई योगदान नहीं था। बल्कि पूरे ऑपरेशन के दौरान कई महत्वपूर्ण जानकारियां शिवराज सिंह चौहान से छुपाई गई थी। ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा भाजपा नेताओं में केवल नरेंद्र सिंह तोमर और नरोत्तम मिश्रा इस खेल की अग्रिम पंक्ति के खिलाड़ी थे लेकिन कमलनाथ के इस्तीफा देने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार सुबह से शाम तक कुछ इस तरह से गतिविधियां संचालित की जैसे पूरी लड़ाई उनके नेतृत्व में लड़ी गई और जीती गई।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here