झूठी शान के लिए ठाकुरों ने बहनोई की आंख फोड़ दी, बहन और उसके सास-ससुर की हत्या का प्रयास | MP NEWS
       
        Loading...    
   

झूठी शान के लिए ठाकुरों ने बहनोई की आंख फोड़ दी, बहन और उसके सास-ससुर की हत्या का प्रयास | MP NEWS

भोपाल। मामला मध्यप्रदेश के सागर और शिवपुरी जिले का है। पहली वारदात सागर में हुई और दूसरी शिवपुरी में। लड़की शिवपुरी में करैरा के पास अमोला थाना क्षेत्र की रहने वाली है। लड़का मालथोन जिला सागर का। दोनों ने वेलेंटाइन-डे यानी 14 फरवरी को घर से भागकर लव मैरिज कर ली थी। लड़की अपने ससुराल वालों के साथ रह रही थी, उसे कोई परेशानी नहीं थी परंतु उसके परिवार को आपत्ति थी। समाज में इज्जत के नाम पर चौहान परिवार ने एक घिनौनी साजिश रची। तीन भाई अपनी बहन के घर पहुंचे। उसके सास-ससुर को बेदम होने तक पीटते रहे। बहन और बहनोई को सरेआम किडनैप करके ले गए। शिवपुरी में गांव के बाहर एक कमरे में बहनोई को पीटते हुए उसकी आंख फोड़ दी। बहन को भी बेरहमी से पीटा। ऑनर किलिंग की आधी वारदात हो चुकी थी कि तभी सागर पुलिस मौके पर पहुंच गई और नवदंपत्ति को मुक्त करा लिया। लड़की के सास-ससुर की हालत बहुत गंभीर है। वो इंदौर में भर्ती हैं। 

लड़की के घरवालों ने मिलकर साजिश रची थी

अमोला थाना प्रभारी अमित चतुर्वेदी ने बताया कि मालथौन पुलिस के थाना प्रभारी राजेश सिंह यहां आए और बताया कि युवती सूरज राजा करैरा क्षेत्र की है, जिसने मालथौन थाना क्षेत्र के पूरन राजा से वेलेंटाइन-डे पर प्रेम विवाह कर लिया था। यह फैसला युवती के परिजन को नागवार गुजरा, इसलिए 2 दिन पहले युवती के भाई गांव मालथाेन पहुंच गए। बहन और बहनोई को पीटा फिर बहन के सास-ससुर को पीटा गया। इसके बाद बहन और बहनोई का अपहरण कर शिवपुरी लाए।

लड़की के तीन भाई गिरफ्तार

मालथौन थाना प्रभारी पुलिस बल लेकर इनकी तलाश में करैरा के अमोला थाने पहुंचे। यहां अमोला थाना पुलिस की सहायता से अपहरण के 3 आरोपी भाइयों को पकड़ लिया गया। तीनों को बहन और बहनोई की तलाश में मौके पर लेकर पहुंचे तो देखा कि वहां एक कुठरिया में रस्सी से बांध कर युवक और युवती को रखा गया था। पुलिस तीनों भाई चंद्रपाल सिंह चौहान, रज्जन सिंह चौहान और हल्के सिंह चौहान को गिरफ्तार कर मालथोन ले गई।