Loading...    
   


Jio ने कर्मचारियों के लिए लांच किया Work from Home Data Plan, 2GB डेली डाटा मिलेगा

कोरोना वायरस की वजह से देश भर की कंपनियां अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम देना शुरू कर दिया है। वर्क फ्रॉम होम में इंटरनेट की सबसे ज्यादा जरूरत होती है। ऐसे में बीएसएनएल और एसीटी फाइबर जैसी कंपनियों ने वर्क फ्रॉम होम प्लान देना शुरू किया है अब Reliance Jio ने भी इसी तरह का वर्क फ्रॉम होम प्लान शुरू कर दिया है। कंपनी ने 251 रुपये का वर्क फ्रॉम होम प्लान लॉन्च किया है। इसके तहत यूजर्स को हर दिन 2GB डेटा दिया जा रहा है।

Reliance Jio के 251 रुपये के प्लान की वैलिडिटी 51 दिन की है। इस प्लान में सिर्फ डेटा है। अगर आपको एसएमएस और कॉलिंग नहीं मिलेगा। 251 रुपये के इस प्लान के साथ कस्टमर को टोटल 120GB डेटा मिलेगा जो हाई स्पीड है। हर दिन 2GB डेटा है, अगर 2GB डेटा खत्म कर देते हैं तो आपकी स्पीड स्लो कर दी जाएगी।

Jio लेकर आया वर्क फ्रॉम होम प्लान, अब इन वाउचर्स के साथ मिलेगा डबल डेटा

स्लो स्पीड के तहत यूजर्स को 64Kbps की स्पीड मिलेगी। स्लो स्पीड की कोई लिमिट नहीं है, हालांकि इस स्पीड में आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते हैं, खास कर वीडियो स्ट्रीमिंग नहीं कर सकते हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में कंपनी ने 4G वाउचर्स में बदलाव  किया गया है। इसमें 11 रुपये, 21 रुपये, 51 रुपये और 101 रुपये के प्लान में कंपनी ने डबल डेटा देना शुरू किया है। 11 रुपये में 400MB डेटा मिलता था, लेकिन अब 800MB डेटा मिलेगा। इसके साथ ही 75 मिनट जियो से दूसरे नेटवर्क पर बात करने के लिए मिनट्स मिलेंगे। इसी तरह 21 रुपये के प्रीपेड प्लान में 2GB डेटा दिया जाएगा और इसके साथ नॉन जियो 200 मिनट्स दिए जाएंगे। 

101 रुपये के तहत 6GB डेटा दिया जाता था, लेकिन अब डबल डेटा के तहत यूजर्स को 12GB डेटा दिया जाएगा। इस प्लान में 1000 मिनट जियो से दूसरे नेटवर्क पर बात करने के लिए दिए जाएंगे। ये प्लान्स खास तौर पर आपके लिए तब काम आएंगे जब आप अपना डेटा लिमिट खत्म कर देते हैं।

22 मार्च की सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबरें

क्या ट्रक की तरह ट्रेन को धक्का देकर चालू किया जा सकता है, पढ़िए 
कोरोना वायरस: ग्वालियर कलेक्टर गाइडलाइन जारी 
सिर्फ मादा मच्छर इंसानों का खून क्यों पीती है, जबकि महिलाएं हिंसा पसंद नहीं करती
9वीं और 11वीं के विद्यार्थी परीक्षा परिणाम घर से देख सकेंगे
जबलपुर अस्पताल में कोरोना के नाम पर लोगों को कैद कर दिया गया (वीडियो देखें)
लॉक-डाउन क्या होता है: क्या कर सकते हैं क्या नहीं कर सकते 
मध्य प्रदेश के 9 जिले लॉकडाउन, बाजार बंद, सीमाएं सील 
यदि चलती ट्रेन में ड्राइवर बेहोश हो जाए तो क्या होगा, पढ़िए
MPPEB NEWS: अप्रैल से जून तक की एंट्रेंस एग्जाम का कैलेंडर जारी
मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव-2 के लिए सचिवालय से अधिसूचना जारी


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here