Loading...    
   


प्रवेश पत्र लेने स्कूल के वापस घर जा रहे अर्जुन को कार ने कुचला, मौत | JABALPUR NEWS

जबलपुर। जबलपुर के बेलखाड़ू में तेज गति से आ रही कार ने परीक्षा देने जा रहे नाबालिग छात्र अर्जुन उर्फ बिट्टू चौधरी को टक्कर मारकर कुचल दिया, हादसे में अर्जुन के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने धरना देकर प्रदर्शन शुरु कर दिया, जिससे इस रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे।  
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार बेलखाड़ू निवासी अर्जुन उर्फ बिट्टू चौधरी उम्र 17 वर्ष आज सुबह 7 बजे के लगभग मोटर साइकल से 10 वीं कक्षा की परीक्षा देने के लिए स्कूल जाने निकला, स्कूल के करीब पहुंचा तभी उसे याद आया कि प्रवेश पत्र नहीं लिया है। अर्जुन प्रवेश पत्र लेने के लिए  घर की ओर वापस रवाना हो गया। जब वह बघोड़ी तिराहा से आगे बढ़ रहा था, इस दौरान कटंगी की ओर से आ रही कार क्रमांक एमपी 20 सीएच 7652 के चालक ने टक्कर मार दी। कार की टक्कर लगते ही उछलकर सामने की ओर गिरा, जिसे कार कुचलते हुए निकल गई। हादसे में अर्जुन के सिर, चेहरे, हाथ व पैर में गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई।

अर्जुन को खून से लथपथ हालत में देख राह चलते लोगों सहित आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होने घटना पर आक्रोश जताते हुए प्रदर्शन शुरु कर दिया, इस बीच घटना स्थल पर सैकड़ों लोग एकत्र हो गए थे, जिससे जाम के हालात निर्मित हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराते हुए कार चालक को जल्द ही पकडऩे का आश्वासन दिया, इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल रवाना कर दिया। वहीं हादसे की खबर मिलते ही परिजनों सहित रिश्तेदार भी पहुंच गए थे, जिनका रो-रो कर बुरा हाल रहा, यहां तक कि परिजनों को रोते बिलखते देख आसपास खड़े लोगों की आंखे भी नम हो गई थी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here