Loading...    
   


बिलावली तालाब में तैर रहा युवक अचानक डूब गया, लापता | INDORE NEWS

इंदौर। बिलावली तालाब में स्विमिंग कर रहा है एक युवक अचानक डूब गया। उसके दोस्त किनारे पर थे उनके सामने ही युवक अचानक पानी में डूबता हुआ चला गया जबकि थोड़ी देर पहले वह आराम से स्विमिंग कर रहा था। समाचार लिखे जाने तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है।

जानकारी अनुसार धर्मेंद्र पिता परसराम सबकाड़े (40) निवासी श्रीनगर मेन मंगलवार को दोस्त राजू वर्मा के साथ मछली पकड़ने बिलावली तालाब पहुंचा था। बताया जा रहा है कि दोनों ने यहां बैठकर पहले नशा किया, इसके बाद धर्मेंद्र ने गरमी लगने की बता कही और तालाब में नहाने जाने लगा, इस पर राजू और एक अन्य व्यक्ति ने उसे तालाब में कूदने से मना किया। इस पर उसने कहा कि वह तैरना जानता है। इसके बाद उसने तालाब में छलांग लगा दी। नहाते-नहाते वह गहरे पानी में चला गया। दोस्त ने बताया कि जब वह नहाकर वापस लौटने लगा तो पास बैठे व्यक्ति ने उसे जाल से दूर रहने को कहा। इसके बाद धर्मेंद्र कुछ दूर गया और अचानक डूब गया। उसे डूबता देख तालाब किनारे मछली पकड़ रहा व्यक्ति भाग खड़ा हुआ। साथी के डूबने के बाद राजू ने तत्काल डॉयल-100 को कॉल किया और मृतक के परिजनों को सूचना दी। कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से उसे तलाशा, लेकिन वह नहीं मिला। 

तालाब में बिछे जाल बने मुसीबत

बुधवार सुबह धर्मेंद्र के परिजन एसडीआरएफ के कांस्टेबल रंगपाल सिंह पुन: साथियों के साथ बिलावली तालाब पहुंचे। रंगपाल सिंह के अनुसार तालाब में जगह-जगह मछली पकड़ने के लिए लोगों ने जाल बिछाए हुए हैं। इसके चलते धर्मेंद्र को तलाशने में परेशानी आ रही हैं। वहीं इन्हीं में से किसी जाल में उलझने से धर्मेंद्र पानी में डूबा हैं। फिलहाल वह नहीं मिला हैं। वह चार भाई और दो बहनों में सबसे बड़ा हैं। करीब 20 साल पहले उसकी शादी हुई थी। सालों पहले पत्नी छोड़कर चली गई। तभी से वह अकेला रहता और श्रीनगर क्षेत्र की मल्टियों में सफाईकर्मी के रूप में काम करता हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here