Loading...    
   


ट्यूशन टीचर की मौत, छात्रा ने फांसी लगाई, छात्र पेड़ पर झूल गया | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। खाना खाने के बाद छत पर टहलने के लिए गया छात्र पड़ोसी की छत पर जा गिरा। हादसा कोतवाली थाना क्षेत्र के दाल बाजार स्थित जगदीश कॉम्पलेक्स की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र को उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस भेज दिया है। 

कोतवाली थाना क्षेत्र के दाल बाजार स्थित जगदीश कॉम्पलेक्स निवासी विवेक (27) पुत्र श्रीकांत मित्तल छात्र है और प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी करने के साथ ही बच्चों को कोचिंग देता है। करीब दस बजे रोजाना की तरह विवेक खाना खाकर छत पर टहलने के लिए गया था। इसके बाद देर रात तक वह वापस नहीं आया। उसके वापस ना आने पर परिजन छत पर पहुंचे, लेकिन वह वहां भी दिखाई ना दिया। विवेक के गायब होने का पता चलते ही अन्य परिजन उसकी तलाश में लगे तो पता चला कि विवेक पास ही पड़ोसी की छत पर घायल हालत में पड़ा हुआ था। हादसे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद घायल को उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि मृतक अपने पिता का इकलौता बेटा था।

कक्षा नौ की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के राम विहार कॉलोनी पिण्टो पार्क निवासी 15 वर्षीय काजल पुत्री बृजेन्द्र परिहार नौवीं कक्षा की छात्रा है। उसने अपने कमरे में साड़ी का फंदा बनाया और उससे लटककर जान दे दी। घटना का पता उस समय चला जब परिजन उसके कमरे में पहुंचे तो वह फंदे से लटकी मिली। उसे फंदे पर लटके देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद मर्ग कायम कर मृतका के शव को पीएम हाउस भेज दिया है। फिलहाल पता नहीं चल सका है कि किन कारणों के चलते छात्रा फांसी पर झूली है। पुलिस जांच में पता चला है कि मृतका इकलौती बेटी थी और उसका एक भाई है।

छात्र ने पेड़ से लटककर जान दी

हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के सिरसौद निवासी 15 वर्षीय सूरज पुत्र विश्वनाथ कुशवाह छात्र है वह घर से गांव में दोस्त से मिलने की कह कर निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। छात्र के वापस ना आने का पता चलते ही परिजन उसकी तलाश में जुटे, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। इसी बीच पास ही रहने वाले भोलाराम कुशवाह अपने खेत से निकले तो उन्हें सूरज आम के पेड़ पर फांसी पर लटका दिखा। उसे फांसी पर लटके देखकर परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन वहां पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस भेज दिया है। फिलहाल पता नहीं चल सका है कि किन कारणों के चलते उसने आत्महत्या की है। पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक दो भाई और तीन बहनें हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here