Loading...    
   


दोस्त की पत्नी का रेप किया फिर ब्लैकमेल करने लगा | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। पति के दोस्त ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और नशे में महिला से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात ग्वालियर थाना क्षेत्र गोसपुरा नंबर एक की है। वारदात के बाद आरोपी ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर शोषण किया। जब आरोपी का शोषण ज्यादा बढ़ा तो पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

ग्वालियर थाना क्षेत्र के गोसपुरा नंबर एक खड़ेश्वरी बाबा मंदिर के पास 36 वर्षीय महिला अपने परिवार के साथ रहती है। उनके घर के पास ही रहने वाला सुरेन्द्र यादव महिला के पति का दोस्त था और उसका घर आना जाना था। बीते साल अगस्त माह में उसने महिला को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और उसके साथ गलत काम किया।

वारदात के बाद धमकी दी कि अगर उसने मुंह खोला तो वह उसे बदनाम कर देगा। धमकी से घबराकर महिला शांत रही और आरोपी उसे ब्लैकमेल कर शोषण करता रहा। अब जब उसका शोषण और धमकी बड़ी तो पीडि़ता ने मामले की जानकारी पति को दी। जानकारी मिलते ही पति उसे लेकर थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को दबोच लिया है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here