प्रिंसिपल ने पीट-पीट कर स्टूडेंट का सिर फोड़ा :आरोप | BHOPAL NEWS
       
        Loading...    
   

प्रिंसिपल ने पीट-पीट कर स्टूडेंट का सिर फोड़ा :आरोप | BHOPAL NEWS

भोपाल। कोलार के कालापानी स्थित एपीजे अब्दुल कलाम शासकीय हाईस्कूल में प्राचार्य द्वारा चौथी कक्षा के बच्चे की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। अभिभावक ने मामले की शिकायत चार दिन पहले सीएम हेल्पलाइन में दर्ज कराई, लेकिन स्कूल शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

शिकायत में अभिभावक का आरोप है कि चार दिन पहले हल्ला करने पर प्राचार्य ने मारपीट कर बच्चे का सिर फोड़ दिया। यही नहीं सिर फूटने पर स्कूल प्रबंधन द्वारा उसे अस्पताल भी नहीं ले जाया गया। जब एक अन्य बच्चे ने हमें बताया तब स्कूल पहुंचकर बेटे को अस्पताल ले जाकर इलाज कराया। बच्चे ने खुद प्राचार्य द्वारा पिटाई करने की शिकायत की है। अभिभावक का आरोप है कि मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है। वहीं स्कूल प्राचार्य ने इस घटना से इंकार करते हुए बच्चों के आपस में टकराने की बात कही है।

मेरे पास शिकायत नहीं की गई है। अगर शिकायत मिलती है तो जांच कर कार्यवाई करेंगे।
नितिन सक्सेना, जिला शिक्षा अधिकारी, भोपाल

स्कूल के प्राचार्य ने मेरे बेटे की बेरहमी से पिटाई कर उसका सिर दीवार पर मार दिया। इस कारण बच्चे को चोट पहुंची है। इसकी शिकायत सीएम हेल्पलाइन में की है।
जगदीश तोमर, अभिभावक

किसी अभिभावक ने कोई शिकायत नहीं की है, बल्कि दो-तीन बच्चों के टकराने के कारण सिर फूटने की घटना हुई है। हालांकि किस बच्चे के साथ ऐसा हुआ यह जानकारी नहीं है।
प्रकाश विजयवर्गीय, प्राचार्य, डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम शासकीय हाईस्कूल