भोपाल से भागी चीन की लड़की में कोरोनावायरस नहीं था, रिपोर्ट | BHOPAL NEWS
       
        Loading...    
   

भोपाल से भागी चीन की लड़की में कोरोनावायरस नहीं था, रिपोर्ट | BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के जेपी अस्पताल से चीन की एक लड़की के अचानक भाग जाने की खबर थी। उसे कोरोनावायरस संदिग्ध के रूप में जांच के लिए भर्ती किया गया था। लड़की की रिपोर्ट आ गई है। डॉक्टरों का कहना है कि वह लड़की कोरोना वायरस से पीड़ित नहीं थी। 

चीन के वाहन शहर की रहने वाली है जहां कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा मौतें हुई

वुहान (चीन) से भोपाल पहुँची युवती में कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं पाये गये। संचालक राज्य स्वास्थ्य सूचना शिक्षा संचार ब्यूरो द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार युवती की जे.पी. अस्पताल में जाँच की गई थी। युवती पूर्ण रूप से स्वस्थ्य थी। उसमें कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं पाये गये। युवती वुहान शहर से 20 दिसम्बर 2019 को निकली थी और मेक्सिको होते हुए 24 जनवरी 2020 को भारत पहुँची।

कोरोना वायरस से बचने के लिए भारत में घूम रही है चीन की लड़की

वुहान में कोरोना के प्रकोप को देखते हुए भोपाल पहुँची इस युवती को उसके परिजनों द्वारा भारत में ही रूकने के लिये कहा गया। तब से वह भारत के विभिन्न शहरों में रह रही है। यह युवती 17 मार्च 2020 को भोपाल पहुँची। युवती की जे.पी. अस्पताल में चिकित्सक द्वारा जाँच की गई। वह पूर्ण रूप से स्वस्थ्य थी, उसमें कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं पाये गये। अगले दिन युवती कोलकाता रवाना हो गई।