सोशल साइट्स पर कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले 415 कार्यकर्ताओं पर निर्णय आज | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

सोशल साइट्स पर कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले 415 कार्यकर्ताओं पर निर्णय आज | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के साथ सोशल साइट्स पर इस्तीफे देने वाले पार्टी नेताओं पर मंगलवार को निर्णय होगा। जो लोग मंगलवार तक संगठन को लिखकर देंगे कि वे पार्टी के साथ हैं और रहेंगे, उन्हें ही पार्टी में रखा जाएगा, बाकी लोगों के इस्तीफे सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई जानकारी के आधार पर ही मान्य कर लिए जाएंगे। ऐसे लोगों की लिस्ट तैयार की जा रही है।  

10 और 11 मार्च को कांग्रेस के पूर्व विधायक, पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर इस्तीफे की घोषणा की। इनमें ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र, पूर्व विधानसभा क्षेत्र के करीब 350 पदाधिकारी-कार्यकर्ताओं ने प्रद्युम्न सिंह तोमर और मुन्नालाल गोयल के बंगलों पर सामूहिक इस्तीफे दिए थे। जबकि पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल के नेतृत्व में अम्मा महाराज की छत्री पर 80 लोगों ने इस्तीफा दिया था। हालांकि, कांग्रेस दफ्तर में अब तक 15 लोगों के ही इस्तीफे पहुंच पाए हैं। 

कुछ लोगों ने इस्तीफे वापस भी लिए
ग्वालियर शहर कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. देवेंद्र शर्मा ने कहा कि व्यक्तिगत इस्तीफे कम आए हैं और कुछ लोगों ने इस्तीफे वापस लेकर पार्टी के साथ रहने का पत्र भी दिया है। मंगलवार शाम को इस्तीफा देने वालों को पार्टी से बाहर करने का निर्णय लेंगे।