Loading...    
   


विधानसभा प्रश्नों के उत्तर 31 मार्च के बाद भेज सकते हैं: मध्यप्रदेश शासन | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन विभाग ने सभी विभागों को एक परिपत्र जारी करके कहा है कि जो विभाग कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के प्रयास में प्रभावित हुए हैं, एवं विधानसभा प्रश्नों के उत्तर नहीं भेज पाए हैं वह 31 मार्च के बाद भेज सकते हैं। 

म.प्र. सामान्य प्रशासन विभाग के परिपत्र क्रमांक 38(बी)/एसीएस/जीएडी दिनांक 22.03.2020 के द्वारा नोवेल कोराना वायरस (Covid-19) की रोकथाम के लिये जारी आवश्यक निर्देश के सन्दर्भ मे तथा विधान सभा सत्र स्थगित होन से जिन विभागों के विधान सभा प्रश्नों के उत्तर भेजने की तिथि बची हैं, वे विभाग अपनी सुविधा के अनुसार इसे लॉक-डाउन अवधि समाप्त होने के उपरांत भी भेज सकेंगे। आदेशानुसार प्रमुख सचिव म.प्र.विधानसभा 

बताने की मध्यप्रदेश में बजट सत्र का संचालन अभी शेष है। बजट सत्र से पहले ही सत्ता परिवर्तन की स्थिति बन गई थी। इसी के चलते विधानसभा का बजट सत्र पहले दिन ही स्थगित हो गया था। अब नई सरकार का गठन हो गया है। शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। उम्मीद है 31 मार्च तक मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण समारोह हो जाएगा। इसके बाद सत्र पुनः प्रारंभ होगा।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here