बिलासपुर से लगातार 2 दिन पैदल चलकर शहडोल पहुंचे 3 युवक | MP NEWS
       
        Loading...    
   

बिलासपुर से लगातार 2 दिन पैदल चलकर शहडोल पहुंचे 3 युवक | MP NEWS

भोपाल। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने नागरिकों से अपील की है कि जो जहां है वहीं ठहर जाए परंतु नागरिकों के लिए यह चुनौती आसान नहीं है। लोगों के ठहरने और उनके भोजन आदि के प्रबंध के लिए सरकार की तरफ से कोई कदम नहीं उठाया गया है। आपातकाल की स्थिति में लोग किसी भी कीमत पर अपने परिवार के पास आना चाहते हैं। 

शहडोल में लॉक डाउन की घोषणा के बाद जिले की सभी सीमाएं सील कर दी गई हैं, यही नहीं बाहर से आ रहे लोगों पर बारीकी से निगरानी रखी जा रही है। मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे तीन युवक हाथ में बैग लेकर शहडोल के गांधी चौराहे के समीप पहुंचे, जिसकी सूचना मिलने पर डायल 100 वहां पहुंच गई युवकों से जब उनके आने और जाने के संबंध में जानकारी ली गई तो पुलिस के होश उड़ गए। 

तीनों युवक शहडोल के ग्रामीण क्षेत्र के रहने वाले थे और उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस की आहट के बाद उन्हें महाराष्ट्र स्थित फैक्ट्री में काम करते थे वहां से छुट्टी दे दी गई। किसी तरह ट्रेन पकड़ कर दो दिन पहले महाराष्ट्र से बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे, लेकिन उसके बाद ट्रेनें रद्द होने और सड़क मार्ग पूरी तरह बंद होने के कारण तीनों युवक लगभग 2 दिन का पैदल सफर कर अपने घर लौट रहे थे। 

बिलासपुर से शहडोल तक पैदल चलने के बाद आज सुबह ही तीनों युवक यहां पहुंचे थे, युवकों के नाम प्रदीप सिंह, रवि सिंह बताए गए हैं। पुलिस ने उनके आधार कार्ड और अन्य दस्तावेजों की जांच करने के बाद उनके परिजनों से सेल फोन पर संपर्क किया और तीनों युवकों को जिला चिकित्सालय ले जाकर भर्ती कराया गया।

23 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबरें 

यदि चलती ट्रेन में ड्राइवर बेहोश हो जाए तो क्या होगा, पढ़िए 
क्या ट्रक की तरह ट्रेन को धक्का देकर चालू किया जा सकता है, पढ़िए 
MPPEB NEWS: अप्रैल से जून तक की एंट्रेंस एग्जाम का कैलेंडर जारी
9वीं और 11वीं के विद्यार्थी परीक्षा परिणाम घर से देख सकेंगे 
हवाई जहाज कितना माइलेज देता है, प्रति व्यक्ति ईंधन का खर्चा कितना होता है
दिग्विजय सिंह का दलित एजेंडा रिवर्स मारा गया, राज्यसभा सीट खतरे में 
शिवराज सिंह मंत्रिमंडल के बारे में नरोत्तम मिश्रा का बयान
कोरोना वायरस: ग्वालियर कलेक्टर गाइडलाइन जारी 
मध्य प्रदेश के 39 जिलों में लॉक-डाउन, शिवराज सिंह ने 3 महीने की तैयारी को कहा 
हम फिर से मध्य प्रदेश में सरकार बनाएंगे: कमलनाथ का सोनिया गांधी को वादा